Breaking News

भारतीय कैंसर संस्थान ने दिल्ली में अपने अनुसंधान और उपचार अस्पताल के उद्घाटन की घोषणा

नई दिल्ली, भारतीय कैंसर संस्थान (आईसीआई) लोगों को जीके1, दिल्ली में स्थित अस्पताल में अब मरीज कीमोथेरेपी और सर्जरी दोनों के साथ-साथ टारगेट थेरेपी और इम्यूनोथेरेपी सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। रोगियों में उन्नत कैंसर चरण के मामलों में भी उपचार के विकल्पों पर विचार किया जाता है।

उच्चतम स्तर की देखभाल-
आईसीआई का निर्माण विविध डॉक्टरों और ऑन्कोलॉजिस्ट की मजबूत नींव पर किया गया है जो उच्चतम स्तर की देखभाल और सहानुभूति के साथ रोगियों का इलाज करते हैं। विशाल अनुभव के साथ, वे पूरी ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के साथ जरूरतमंद लोगों को दयालु देखभाल प्रदान करने के लिए मिलकर काम करते हैं। दिल्ली और पूरे भारत में सही इलाज की तलाश करने वाला कोई भी व्यक्ति सही देखभाल के लिए आईसीआई का दौरा कर सकता है। उपचार में अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए जीके1 के अस्पताल में पहले से ही कई लोग आ रहे हैं।

मुख्य अतिथि –
आईसीआई के साझेदारों में से एक, लोकप्रिय गायक मीका सिंह ने भी अपने एनजीओ ‘डिवाइन टच’ और आईसीआई के बीच एक करीबी कामकाजी सहयोग विकसित किया है। उन्होंने और आईसीआई के संस्थापक सदस्य डॉ. तरंग कृष्णा दोनों ने इस बात पर प्रकाश डाला कि वे जरूरतमंद लोगों के लिए ‘परिवर्तन’ के बड़े कारण में योगदान देना जारी रखेंगे।

वही प्रसिद्ध बॉलीवुड सेलिब्रिटी – श्री सुनील शेट्टी ने अपनी उपस्थिति से इस उद्घाटन को सफल बनाया। आईसीआई उन अस्पतालों में से एक है जिसका एजेंडा समुदाय को कैंसर से बचाना है, और यही कारण है कि वे कैंसर का पता लगाने के लिए हर शुक्रवार दोपहर 3 बजे से मुफ्त परीक्षण की पेशकश कर रहे हैं।

रिपोर्टर-आभा यादव