Breaking News

हम नेपोलियन थोड़े ही हैं, जो चुनाव दर चुनाव जीतते जायें- केजरीवाल

arvind-kejriwal_650x400_81489859825नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी संयोजक और  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और गोवा चुनाव के बाद फेसबुक पर अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होने आम आदमी पार्टी  के पंजाब और गोवा मे आशानुरूप प्रदर्शन न होने  से हतोत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल  ऊंचा करने की कोशिश की. उन्होने कार्यकर्ताओं से  दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान किया.

उन्होंने कहा कि हम चुनाव दर चुनाव जीतने एवं क्षेत्रों पर कब्जा करने वाले नेपोलियन थोड़े ही हैं. हम यहां राष्ट्र के विकास के लिए हैं. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके कठिन परिश्रम को लेकर सलाम करते हुए कहा कि आपने सच्चाई के मार्ग पर कदम रखा है और यह मार्ग कांटों से भरा है. लेकिन आखिर में सच्चाई की जीत होगी.

 फेसबुक पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद में केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी चुनाव में पार्टी ‘स्वच्छ दिल्ली’ एवं उसे लंदन एवं पेरिस की तरह बेदाग एवं सुंदर बनाने तथा नगर निकायों में भ्रष्टाचार खत्म करने एवं ‘स्वराज’ लाने पर बल देगी .यदि हमारे जैसी ईमानदार पार्टी एमसीडी चुनाव जीतती है तो हम दिल्ली को स्वच्छ बनायेंगे तथा शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्रों में और सुधार करेंगे.” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *