Breaking News

ममता बनर्जी के राज में अंधेर नगरी चौपट राजा: मीनाक्षी लेखी

नई दिल्ली, कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम मौलाना नुरुर रहमान इमाम बरकती द्वारा प्रतिबंध के बावजूद लाल बत्ती का इस्तेमाल किए जाने की बात कहे जाने पर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसा है। बरकती ने कहा है कि वह लाल बत्ती का इस्तेमाल करते रहेंगे, क्योंकि पूर्व ब्रिटिश सरकार ने इसकी इजाजत दी थी।

मीडिया, अदालतों और न्यायाधिकरणों को, जस्टिस कर्णन के लिये, सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश

इस पर बुधवार को व्यंगपूर्ण तरीके से भाजपा ने पश्चिम बंगाल सरकार को अंधेर नगरी चौपट राजा करार दिया। भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा, अगर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लाल बत्ती का इस्तेमाल नहीं कर सकतीं तो कैसे वह बरकती को करने दे सकती हैं? यह मुझे मुहावरे अंधेर नगरी चौपट राजा की याद दिलाता है, क्योंकि भारतीय संविधान के तहत सिर्फ एंबुलेस को लाल बत्ती का इस्तेमाल किए जाने की इजाजत है।

जजों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले, दलित जज को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा जेल 

 मीनाक्षी लेखी ने बंगाल को अराजकता का प्रतीक भी बताया। उन्होंने कहा कि बरकती द्वारा देश के नियमों को मानने से इंकार करना बनर्जी के शासनकाल में बढ़ती अराजकता की ओर इशारा करता है। गौरतलब है कि बरकती ने मंगलवार को कहा था कि वह लाल बत्ती का इस्तेमाल करना तभी बंद करेंगे जब सभी ऐसा करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया पर लगाया प्रतिबंध,कहा- नहीं चलाएेंगे दलित जज के बयानों को….

 उन्हें ब्रिटिश सरकार से इसका इस्तेमाल करने की इजाजत मिली है। ऐसे में जब मीडिया ने उन्हें यह स्पष्ट किया कि ब्रिटिश सरकार ने नहीं भारत सरकार ने आदेश पास किया था, इस पर बरकती ने कहा कि भारत सरकार को पहले खुद के कानून बनाने की जरूरत है, उन्होंने किसी कानून का गठन नहीं किया है। आपको बता दें कि 500 और 1,000 रुपये के नोट बंद करने के फैसले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फतवा जारी कर बरकती पहले भी चर्चा में आ चुके हैं।

बेटी पैदा होने पर इस नेशनल प्लेयर को मिली ये सजा……….