Breaking News

लखनऊ में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों में जुटी भाजपा

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी  ने अभूतपूर्व तैयारी की है। योग दिवस के मौके पर भाजपा के दिग्गज नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लखनऊ में योगासन करेंगे। वहीं पार्टी ने अपने मंत्रियों और नेताओं को जिलों में रहने के निर्देश जारी किए हैं। योग दिवस पर मंत्री और विधायक भी अपने-अपने क्षेत्रों में रहेंगे।

मंत्री अपने प्रभार क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं और आमजनों के साथ योग करेंगे। सूबे के 75 जिलों में कोई भी जिला खाली नहीं रहेगा। कई मंत्री जो दो-दो जिलों के प्रभारी हैं, वहां दूसरे नेताओं को भेजा जाएगा। पुराने दिग्गज मंत्रियों से लेकर नए और पहली बार मंत्री बने सभी इस सूची में शामिल किए गए हैं। इधर, महामंत्री संगठन सुनील बंसल लगातार जिलों में बैठके कर रहे हैं।

नए लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है जो सभी प्रधानमंत्री के आह्वान पर योग भी करेंगे और मिशन 2019 के लिए पार्टी के साथ भी जुड़ेंगे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने योग दिवस की तैयारियों को लेकर कहा कि सभी को आवश्यक दिशानिर्देश दिया गया है। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर 21 जून को पार्टी कार्यकर्ता भी प्रत्येक जिले में योग करते नजर आएंगे।