Breaking News

अभी अभी केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर आयी बड़ी खबर

नयी दिल्ली , केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों को लेकर बड़ी खबर आयी है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उनके स्वास्थ्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए आज कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है।

श्री शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विवटर पर एक टि्वट कर कहा कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढंत अफवाहें फैलायी हैं , यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। उन्होंने कहा है कि वह उनके स्वास्थ्य की चिंता करने वाले सभी लोगों को यह संदेश दे रहे हैं।

उन्होंने लिखा है, “ मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है। ”

श्री शाह ने कहा है ,“ देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया। जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें इसलिए मैंने कोई कोई स्पष्ट नहीं की। ”
उन्होंने कहा कि इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी इस बारे में चिंता व्यक्त की जिसे नजरंदाज नहीं किया जा सकता इसलिए स्थिति स्पष्ट करना जरूरी है। उन्हेांने कहा, “ हिन्दू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत करती है। इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वह व्यर्थ की बातें छोड़ कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे। ”
अपने शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के प्रति उन्होंने आभार व्यक्त किया है। साथ ही यह भी स्पष्ट किया है कि उनके मन में किसी को लेकर कोई गलत भावना नहीं है। उन्होंने लिखा है , “ जिन लोगों ने ये अफवाहें फैलायी हैं उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावाना या द्वेष नहीं है। ”