Breaking News

राज्यसभा सीट के लिए भाजपा ने गलत हथकंडे अपनाए- कांग्रेस

 

नई दिल्ली,  गुजरात में राज्यसभा सीट जीतने पर कांग्रेस ने भाजपा पर मशीनरी और एजेंसियों का दुरुपयोग करने जैसे तमाम गलत हथकंडे अपनाने का आरोप लगाया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, गुजरात में राज्यसभा सीट जीतने के लिए भाजपा हर घटिया हथकंडा अपना चुकी है। गुजरात में विधायकों को घूस देने की कोशिश की गई।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 जब सब कुछ नाकाम हो गया तो हताश भाजपा सरकार अब कांग्रेस पर इनकम टैक्स के छापे मरवा रही है। राज्यसभा चुनाव लड़ रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने भी आयकर विभाग की कार्रवाई पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। पटेल ने ट्विटर पर लिखा, महज एक राज्यसभा सीट जीतने के लिए भाजपा अभूतपूर्व तरीके से पीछे पड़ी हुई है।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

यूपी मे 27 एआरटीओ के हुये तबादले, देखें पूरी सूची

 राज्य की मशीनरी और बाकी सभी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने के बाद अब आईटी के छापे उनकी हताशा को दर्शाते हैं। गुजरात कांग्रेस के प्रभारी अशोक गहलोत ने कहा, वे  लोकतंत्र की हत्या करना चाहते हैं, हमारे विधायकों को डराया जा रहा है, पैसा ऑफर किया जा रहा है, छापे मारे जा रहे हैं।

योगी सरकार ने, 3 आईपीएस और 44 एडिशनल एसपी बदले

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

 उल्लेखनीय है कि कांग्रेसी विधायकों की टूट की वजह से अहमद पटेल का राज्यसभा पहुंचने का रास्ता मुश्किल होता जा रहा है। अगर कुछ और विधायक भी टूट गए तो उनकी जीत मुश्किल हो जाएगी। बीते कुछ हफ्ते में कम से कम 6 विधायक पार्टी का दामन छोड़कर जा चुके हैं।

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू