Breaking News

योगी सरकार की मेट्रो पहले ही दिन हुई ठप,यात्री फंसे मुसीबत में………

लखनऊ ,सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाइक और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को ही मेट्रो सेवा का उद्घाटन किया था. ऐसे में उद्धाटन के बाद पहले दिन ही मेट्रो आम लोगों के लिए चली तो प्रबंधन की फजीहत हो गई.

फजीहत के बाद भी, भाजपा का कम नही हो रहा, बाबा राम रहीम प्रेम ?

अयोध्या के संतों का भी अखिलेश यादव को मिला आशीर्वाद

  लंबे इंतजार के बाद जब लखनऊ मेट्रो आम लोगों के लिए पहली बार दौड़ी तो वह हांफती नजर आई.  लखनऊ मेट्रो पहले ही दिन खराब हो गई. यह करीब एक घंटे तक आलमबाग स्टेशन पर खड़ी रही और बाद में इसे ले जाने के लिए दूसरी मेट्रो बुलानी पड़ी. इस दौरान मेट्रो में फंसे यात्रियों को सीढ़ी की मदद से उतारा गया. करीब एक घंटे तक मेट्रो में फंसे रहने के बाद ये लोग जब बाहर आए तो उनके चेहरे पर डर साफ दिख रहा था.

जानिये, लालू यादव ने क्यों कहा-जय हो “चूहा सरकार” की

 योगेन्द्र यादव ने एक कविता के माध्यम से, देश की वर्तमान स्थिति का कसा तंज 

चारबाग से ट्रांसपोर्टनगर के लिए जा रही लखनऊ मेट्रो दुर्गापुरी और मैवाया स्टेशन के बीच तकनीकी खराब हुई.  6.38 मिनट पर मेट्रो मवैया स्टेशन पर रुक गई. बताया जा रहा है कि ट्रेक्शन मोटर में खराबी की वजह से कॉल अटेंड नहीं हो पा रही थी. दुर्गापुरी स्टेशन पर भी मेट्रो 25 मिनट तक रुकी रही. इस बीच इस मेट्रो में करीब 100 यात्री सवार थे. असल दिक्कत स्कूल जाने वालों बच्चों को हुई.

मोदी सरकार ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों की नियुक्तियों मे किया बड़ा फेरबदल

भाजपा के संकल्प सिद्धि कार्यक्रम में, बांटे गए अखिलेश यादव के पोस्टर

 इसके बाद जब मेट्रो आलमबाग स्टेशन पहुंची तो अचानक इमरजेंसी ब्रेक लगने से रुक गई. इस दौरान ट्रेन 45 मिनट तक रुकी रही. वहीं मौके पर पहुंचे लखनऊ मेट्रो रेल कारपोरेशन और आलस्टोम के कर्मचारियों ने इमरजेंसी दरवाजे से यात्रियों को बाहर निकाला.