Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -14.10.2017

लखनऊ ,14.10.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

पूर्व राष्ट्रपति की पुस्तक के लोकार्पण पर, गठबंधन सरकारों के बड़े रहस्यों का हुआ खुलासा ?

नई दिल्ली, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पुस्तक द कोलिशन इयर्स का लोकार्पण तीन मूर्ति सभागार में हुआ। इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ साथ माकपा नेता सीताराम येचुरी, भाकपा नेता सुधाकर रेड्डी, सपा अध्यक्ष ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

चुनावों में गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, जानिये क्या बोले ?

नई दिल्ली, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगामी चुनावों में समान विचार धारा वाले राजनैतिक दलों के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होने आगामी चुनावों में गठबंधन किये जाने के संकेत दिये। अखिलेश यादव ने यह संकेत, पूर्व राष्ट्रपति,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

भाजपा का विकास पैदा ही नहीं हुआ, तो मरेगा कैसे- लालू यादव

पटना,  राष्ट्रीय जनता दल  के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी  सरकार के विकास के नारे पर तंज कसा है। लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना की एकदिवसीय यात्रा पर पहुंचने से पहले ट्विटर के जरिए भाजपा पर यह तंज कसा। लालू प्रसाद ने ट्विटर के एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने चुनाव आयोग को लेकर दिया बड़ा बयान…

हैदराबाद, भाजपा सांसद वरुण गांधी ने चुनाव आयोग को दंतहीन बाघ करार देते हुए कहा कि निर्धारित समय के भीतर चुनाव खर्च का ब्यौरा नहीं सौंपने पर आयोग ने अब तक किसी भी राजनीतिक पार्टी को अमान्य घोषित नहीं किया। वरुण ने यह भी कहा कि राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार पर काफी रुपए खर्च करती हैं जिसकी वजह से ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

विरासत ही समाज की प्रेरणा होती है- प्रधानमंत्री मोदी

पटना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  बिहार के गौरवशाली इतिहास की चर्चा करते हुए कहा कि विरासत ही समाज की प्रेरणा होती है। समृद्ध इतिहास ही भावी इतिहास को गढ़ने की प्रेरणा देता है। पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार की समृद्ध विरासत रही है। उन्होंने प्राचीन नालंदा और ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर अखिलेश यादव का सीएम योगी पर बड़ा हमला

नई दिल्ली,  यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रोहिंग्या और अवैध बांग्लादेशियों को सूबे से खदेड़ने  पर योगी सरकार बड़ा हमला किया. अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा दिये गये  आदेश पर कहा कि योगी सरकार को जाति या धर्म के आधार पर कार्रवाई नहीं करनी चाहिए. दिल्ली में मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा, ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बेटे के भ्रष्टाचार के मामले पर, कांग्रेस ने अमित शाह से पूछे दस सवाल ?

अहमदाबाद, कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के कारोबार के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के दो वर्तमान जजों वाले जांच आयोग से कराने की मांग की। साथ ही इस मामले में भाजपा तथा,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

यूपी मे महिलाओं के साथ दुष्कर्म पर, समाजवादी पार्टी का बीजेपी पर बड़ा हमला

लखनऊ, यूपी मे महिलाओं के साथ दुष्कर्म पर, समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया है। सपा ने आरोप लगाया है कि यूपी मे महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है और मुख्यमंत्री बड़ी-बड़ी घोषणाओं के बाद बेटियों को,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–