इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गुरुवार को प्रदेश में न्यायिक अधिकारियों की तैनाती स्थल में बड़ा फेरबदल किया। कुल 514 न्यायिक अधिकारियों के स्थानांतरण हुए हैं। महानिबंधक मो. फैज आलम ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। जिन न्यायिक अधिकारियों के तबादले हुए उनमें 240 अपर जिला व सत्र न्यायाधीश, 174 सिविल जज (सीनियर डिवीजन), सीजेएम, मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट, लघु वाद जज आदि तथा एक सैकड़ा न्यायिक मजिस्ट्रेट, अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट (जूनियर डिवीजन), मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट शामिल हैं। अधिसूचना के अनुसार स्थानांतरित न्यायिक अधिकारियों को 23 अप्रैल, 2018 तक अपने तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण करना है।

खादी के आगे खाकी नतमस्तक,रेप के आरोपी को डीजीपी और अधिकारी दे रहे सम्मान

भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को पिंजड़े में किया गया कैद

हाईकोर्ट प्रशासन की अधिसूचना के मुताबिक इलाहाबाद से स्थानांतरित अपर जिला और सत्र न्यायाधीश स्तर के न्यायिक अधिकारियों में प्रेमनाथ को बुलंदशहर, जितेंद्र कुमार को मोहम्मदी (लखीमपुर खीरी), कुमुदनी वर्मा को उन्नाव, बीना चौधरी को गाजियाबाद, सुदीप कुमार जायसवाल को रायबरेली तथा सुशील कुमार को संभल भेजा गया है। गाजियाबाद से पवन कुमार तिवारी, लखनऊ से आशीष वर्मा व नेहा आनंद और महाराजगंज से डॉ. बाल मुकुंद इलाहाबाद के लिए स्थानांतरित हुए हैं।

चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए आई खुशखबरी, भाजपा की बढ़ी मुश्किलें

सतीश चन्द्र मिश्रा ने मायावती को दी बधाई और किया बड़ा एेलान….

प्रतापगढ़ के रामेश्वर को मैनपुरी व सुयश प्रकाश श्रीवास्तव को अलीगढ़ भेजा गया है जबकि गाजियाबाद के राकेश वर्मा, मुजफ्फनगर के अभिमन्यु, शाहजहांपुर से विजय कुमार डंग्रकोटि और इटावा से जफीर अहमद को प्रतापगढ़ भेजा जा रहा है। इसी प्रकार कौशांबी के चंद्र विजय श्रीनेत को हरदोई और फर्रुखाबाद के राजीव रंजन, गोरखपुर के सीताराम वर्मा, रमाबाई नगर के कमलेश कुमार पाठक, रामपुर के प्रमोद कुमार व अरविंद मिश्र कौशांबी स्थानांतरित किए गए हैं।

इस जस्ट‍िस ने CJI को लिखा खत , कहा SC का अस्तित्व खतरे में

जस्टिस चेलमेश्वर ने सुनवाई से किया इनकार, कहा- 24 घंटे में आदेश पलटते हुए नहीं देखना चाहता

जज खफीफा/अपर जज खफीफा, सिविल जज/अपर सिविल जज (वरिष्ठ श्रेणी) व सीजेएम/एसीजेएम स्तर के स्थानांतरित अफसरों में इलाहाबाद की श्वेता वर्मा को मुरादाबाद, डॉ. अनिल कुमार सिंह को मेरठ, नीलिमा सिंह को रायबरेली स्थानांतरित किया गया। बाराबंकी के इंद्रजीत सिंह, लखनऊ के चंद्रमणि व सीतापुर की सुनीता सिंह नागौर का स्थानांतरण इलाहाबाद हुआ है। इसी स्तर की न्यायिक अधिकारी में प्रतापगढ़ की रचना सिंह को बाराबंकी और मुजफ्फरनगर के कमल सिंह व मिर्जापुर के मनोज कुमार सिंह को प्रतापगढ़ स्थानांतरित किया गया है।

विधान परिषद चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने लिए अहम फैसला…

बीजेपी विधायक का बेतुका बयान, बोले- 3 बच्चों की मां से कोई रेप नहीं करता

सिविल जज/अपर सिविल जज (कनिष्ठ श्रेणी) व न्यायिक मजिस्ट्रेट स्तर के सौरभ श्रीवास्तव व आस्था श्रीवास्तव को उन्नाव, दीपक कुमार मिश्र को हसनपुर, पंकज कुमार को बरेली व प्रिया सक्सेना को लखनऊ भेजा गया है, जबकि भोगनीपुर से देवेंद्र कुमार इलाहाबाद आ रहे हैं। प्रतापगढ़ की सुमिता को कानपुर नगर व मीनाक्षी सिन्हा को गौतमबुद्धनगर और हैदरगढ़ के संजय सिंह को प्रतापगढ़ स्थानांतरित किया गया है।

बीएसपी प्रत्याशी ने एमएलसी चुनाव के लिए किया नामांकन

पत्रकारों को 25 लाख रूपये तक के आवास ऋण पर, केवल पाँच प्रतिशत ब्याज

ऊंची जाति संयम बरतें, नहीं तो होगा उन्हें ही ज्यादा नुकसान – उपेन्द्र कुशवाहा

तेज तूफान से ताज महल को भारी नुकसान

शिवपाल यादव ने इस विधायक को लेकर दिया बड़ा बयान…

राबड़ी देवी का गंभीर आरोप, लालू और मेरे परिवार की हत्या की साजिश रच रही सरकार

शिवपाल ने दी अखिलेश को बड़ी सलाह, ऐसा किया तो हम ही जीतेगें  2019 का लोकसभा चुनाव

आम आदमी पार्टी ने की कुमार विश्वास की छुट्टी….

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका , इस विधायक ने छोड़ा कांग्रेस का ‘हाथ’

मुलायम सिंह यादव के गुरु की हुई मौत