Breaking News

LPG सिलेंडर से चल रही स्कूल वैन हादसे का हुई शिकार, कई बच्चे हुए घायल…

लखनऊ, एलपीजी सिलेंडर से चल रही स्कूल वैन हादसे का शिकार हुई. भदोही जिले के ज्ञानपुर इलाके में  स्कूल वैन हादसे के मामले में पुलिस ने वैन के चालक को गिरफ्तार कर लिया है. फरार तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच के साथ कई टीम गठित की गयी है. बिना मान्यता के एस सी कान्वेंट स्कूल की वैन एलपीजी सिलेंडर से चलाई जा रही थी. गैस रिसाव के बाद वैन में भीषण आग लगने से 16 से ज्यादा बच्चे झुलस गए थे. सभी बच्चो का वाराणसी  में इलाज चल रहा है जिसमे 5 बच्चो की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

 स्कूल वैन का ड्राइवर मनोज कुमार यादव जलती वैन में बच्चों को छोड़कर फरार हो गया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने किसी तरह बच्चों को वैन से निकाला था. वैन चालक को आज ज्ञानपुर कोतवाली इलाके से क्राइम ब्रांच और कोतवाली की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में स्कूल के संचालक, प्रधानचार्य और वैन के मालिक पर भी मुकदमे दर्ज किये गए हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

इस मामले में बड़ी बात यह भी सामने आई है कि स्कूल बिना मान्यता के चल रहा था और स्कूल की वैन भी सभी नियमों की अनदेखी कर चलाई जा रही थी. गौरतलब है कि जिले में यह अकेला बिना मान्यता का स्कूल नहीं है, बल्कि जिले में 70 से ज्यादा ऐसे स्कूल संचालित हो रहे हैं. जिन स्कूलों की मान्यता भी है, वह स्कूल भी गाड़ियों के तय मानक को पूरा नहीं करते है. इसको लेकर न तो शिक्षा विभाग स्कूलों पर कोई कार्रवाई करता है और न ही परिवहन विभाग. 

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….

2019 में पहली बार इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल…

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि सुनवाई को लेकर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति पर आज हुआ ये बड़ा परिवर्तन

पीएम मोदी की नोटबंदी को गलत बताने वाले को अब मिला बड़ा पद….

सरकार ने घोषित किया इस मिठाई को राष्ट्रीय मिठाई …..