Breaking News

इस चीज से बन रहा है देशी घी,देखकर रह जाएगे हैरान…

नई दिल्ली, दूध, पनीर, मसाले, सूखे मेवे, तेल-घी जितनी भी खाद्य वस्तुएं गिनाई जाए सभी में मिलावट का कारोबार अपनी सीमा लांघ चुका है। मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान के तहत चिकित्सा विभाग की टीम ने हीदा की मोरी स्थित एक मकान में अवैध रूप से चल रहे घी के कारखाने पर कार्रवाई की। वहां नकली घी को असली का रूप दिया जा रहा था।

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी  डॉ. नरोत्तम शर्मा ने बताया कि उक्त कारखाना मोतीलाल अग्रवाल के मकान में चल रहा था। उसकी सूरजपोल अनाज मंडी में अग्रवाल ट्रेडर्स नाम से फर्म है। कारखाने में कृष्णा ब्रांड के नाम से नकली घी तैयार किया जा रहा था। एक रुपए का बटर फ्लेवर डालकर 400 रुपए किलो में बेचने के लिए उसे देसी घी का रूप दिया जा रहा था। मौके पर 50 किलो नकली घी, 300 किलो रिफाइंड तेल सहित बटर फ्लेवर मिला।

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

टीम ने सैम्पल लेकर कारखाना सीज कर दिया। कार्रवाई के दौरान सिकंदरा, दौसा और टोंक की पर्चियां मिली हैं। ऐसे में आशंका है कि नकली की घी सप्लाइ इन इलाकों में सर्वाधिक की जा रही थी। इस बारे में कृष्णा ब्रांड के प्रतिनिधि को भी सूचना दी गई है। वहीं, मोतीलाल अग्रवाल पर सोमवार को कॉपीराइट उल्लंघन संबंधी कार्रवाई भी की जाएगी।

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

चिकित्सा विभाग की टीम ने  झालाना डूंगरी पर बाईजी की कोठी स्थित शर्मा पनीर उद्योग पर कार्रवाई कर 800 किलो बदबूदार पनीर नष्ट कराने की कार्रवाई की थी। टीम में शामिल खाद्य सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार प्रारंभिक जांच में पनीर में मिलावट की पुष्टि हुई थी। टीम ने यहां निरीक्षण किया। उस समय पिकअप गाड़ी से पनीर उतारा जा रहा था। यह पनीर दो डीप फ्रीज और 4 आयरन बॉक्स में था। राज्य नोडल अधिकारी सुनील सिंह ने बताया कि पनीर अलवर के बड़ौदा मेव से यहां लाया गया था। पनीर में से बदबू आ रही थी। जांच के लिए दो नमूने लेकर पूरे पनीर को नष्ट करवा दिया गया है।

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..