Breaking News

अयोध्या के मंदिर में मुसलमानों ने किया ये बड़ा काम….

अयोध्या, अयोध्या के सरयूकुंज में बने सीताराम मंदिर में इफ्तार पार्टी का आयोजन कराया गया. सर्वधर्म सद्भाव ट्रस्ट के बैनर तले सभी धर्मों के लोग इस पार्टी में शामिल हुए. सीताराम मंदिर के महंत ने मंदिर में ही रोजा इफ्तार कराया और फिर मंदिर में ही नमाज भी पढ़ी गई.  रमजान के पाक महीने में सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल कायम करते हुए, धार्मिक भावनाओं से परे सोमवार को अयोध्या के श्री सीताराम मंदिर के परिसर में इफ्तार के लिए सभी एक साथ आए.

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मंदिर के पुजारी युगल किशोर ने कहा, यह तीसरी बार है जब हम लोग इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं. मैं भविष्य में भी रमजान के दौरान ऐसे लगातार इफ्तार करता रहूंगा. हमें हर त्यौहार इसी उत्साह के साथ मनाना चाहिए. इफ्तार पार्टी में शामिल होने वाले मुजम्मिल फिजा ने कहा कि इसी तरह की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, वह हर साल अपने हिंदू भाइयों के साथ नवरात्रि भी मनाते हैं.

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

मुजम्मिल फिजा ने कहा, “एजेंडा वाले लोग नहीं चाहते हैं कि सभी समुदाय एक साथ आए और इस तरह का आयोजन करें. देश में जो लोग धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं, किशोर जैसे लोग प्रेम का संदेश देते हैं.” रमजान  का पाक महीना 5 मई से शुरू हुआ है, जो कि 4 जून तक चलेगा. 30 दिनों के रोज़ों के बाद शव्वाल की पहली तारीख को ईद-उल-फितर  का त्योहार मनाया गया.

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो