Breaking News

जेल में कैदियों ने की भूख हड़ताल, जानिये कारण

लखनऊ,  सोमवार सुबह से बंदियों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है।बंदियों के भूख हड़ताल से जेल प्रशासन में अफरातफरा मच गयी है। उत्तर प्रदेश में जौनपुर की जिला जेल में हो रही अव्यवस्थाओं को लेकर सोमवार सुबह से बंदियों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

आनन फानन में यह जानकारी डीआईजी जेल वाराणसी को मिला तो वे जेल पहुंचकर बंदियों को मनाने का प्रयास किया। जेल में बंदियों के साथ सौतेला व्यवहार और खान पान की अव्यवस्था की शिकायत काफी समय से चली आ रही है। जेल की इस अव्यवस्था की शिकायत उच्चाधिकारियों से बंदी समेत अन्य लोग कई बार कर चुके हैंए लेकिन सुधार होते नहीं देख जेल में बंद बंदियों ने भूख हड़ताल शुरू की। अधिकारियों के मनाने के बाद भी बंदी खाना खाने को तैयार नहीं दिखे।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

गौरतलब है कि सात जुलाई को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक की जेल में छापेमारी और तलाशी के दौरान मोबाइलए चार्जरए गुटखा आदि मिलने से नाराज अधिकारियों ने कैदियों को सुर्तीए बीड़ीए गुटखा ले जाने पर प्रतिबंध लगा दिया था। जिसको लेकर भी बंदी खासा नाराज थे। जेल सूत्रों की माना जाय तो सुर्तीए गुटखा आदि बंद करने से नाराज कैदियों ने भूख हड़ताल की है। फिलहाल जिला जेल में अधिकारियों का जमघट लगा है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…