Breaking News

एक सब-इंस्पेक्टर के, राष्ट्रपति के काफिले को रोकने की, हर तरफ हो रही है तारीफ

बंगलुरु, एक ट्रैफिक पुलिस वाले ने एंबुलेंस को जाम से निकलवाने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला ही रुकवा दिया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की काफी सराहना हो रही हैं. अब उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा.

लालू यादव के बेटी-बेटों की संपत्ति, आयकर विभाग ने की जब्त

अखिलेश यादव की इफ्तार पार्टी मे उमड़ी भीड़, जानिये क्या रहा खास ?

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी शनिवार को बंगलुरु में थे, इस दौरान वहां के ट्रिनिटी सर्किल पर भारी जाम लगा, और एक एंबुलेंस वहां फंस गई. तभी वहां पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर एम.एल. निजलिंगप्पा ने एंबुलेंस को निकलवाने के लिए पूरे ट्रैफिक को रोक दिया और वहीं इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के काफिले को भी रोक दिया था.

बीजेपी का बड़ा दाव, राष्ट्रपति पद के लिए घोषित किया दलित उम्मीदवार

अखिलेश यादव के साथ चलायें साइकिल, बनायें स्वास्थ्य, जानिये कब और कहां ? 

  वीडियो में  राष्ट्रपति के काफिले के लिए खाली किए जा चुके रास्ते पर एम्बुलेंस चलते-चलते रुक जाती है. तभी निजलिंगप्पा एम्बुलेंस को निकलने का इशारा करते हैं और फिर एम्बुलेंस दाईं से आते हुए राष्ट्रपति के काफिले से पहले निकल जाती है.
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग निजलिंगप्पा की इस काम के लिए काफी सराहना कर रहे हैं. अब उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा. बंगलुरु ट्रैफिक पुलिस के डिप्टी कमिश्नर की ओर से ट्वीट किया गया है कि उनके इस कदम की हम तारीफ करते हैं, उन्हें इसको लेकर सम्मानित भी किया जाएगा.

 दलित का पीने का पानी मांगना हुआ गुनाह,दी उसे ये सजा……