Breaking News

रेलवे के खाने में छिपकली डालता है ये शख्स,सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली, 70 साल के सुरेंद्र पाल नाम के बुजुर्ग ने फ्री का खाना खाने के लिए ऐसी चाल चली जिसे जान रेलवे अधिकारियों के होश उड़ गए.कुछ दिनों पहले सुरेंद्र पाल ने जब जबलपुर रेलवे स्टेशन  पर समोसा लिया तो उसमें छिपकली निकली.

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

इसके बाद रेलवे अधिकारियों ने एक्शन लिया जिसमें ये सामने आया है कि ऐसा एक शख्स जानबूझकर कर रहा है. ऐसा करने के पीछे उसका मकसद रेल में फ्री खाना है. इस शख्स को अब पुलिस ने पकड़ लिया है. फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, ऐसी कई शिकायतें आ जाने के बाद जबलपुर के सीनियर डिवीजनल कॉमर्शियल मैनेजर बसंत कुमार शर्मा को शक हुआ. थोड़ी जांच करने पर पता चला कि एक ही शख्स है, जिसने कई बार खाने में छिपकली निकलने की शिकायत की थी.

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

रेलवे अधिकारियों ने जब इस शख्स को पकड़ा तो पता चला कि सुरेंद्र पाल नाम का ये शख्स 70 साल से ज्यादा की उम्र का एक बुजुर्ग है और ये कुछ वक्त से ये ट्रिक्स अपना रहा था. वो फ्री में खाना खाने के लिए अपने ही खाने में छिपकली डाल देता था. इस शख्स ने एक बार अपने समोसे में छिपकली निकलने की शिकायत की थी. फिर इसने एक बार अपनी बिरयानी में छिपकली निकलने की शिकायत की. इससे डीसीएम बसंत कुमार शर्मा को शक हुआ और उन्होंने रेलवे डिवीजन को इस शख्स की फोटो भेजकर अलर्ट किया.

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौक

मामला समझ आने पर रेलवे अधिकारियों ने सुरेंद्र पाल को पकड़ा और पूछताछ की. उसने अपनी गलती कबूल की और खुद को बल्ड कैंसर का मरीज बताया. उसने ये भी कहा कि वो मानसिक रूप से अस्वस्थ है. अधिकारियों को अभी ये स्पष्ट नहीं है कि वो मानसिक रूप से अस्वस्थ है या नहीं लेकिन उन्होंने उसे भरोसा दिलाया है कि अगर उसने दोबारा ऐसा नहीं किया तो वो उसे किसी भी तरह की सजा नहीं देंगे.

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉ