Breaking News

यूपी में एक वहशी युवक ने मासूम के साथ की दरिंदगी

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के खुदागंज क्षेत्र में एक वहशी युवक ने कुकर्म के प्रयास में मासूम के साथ दरिंदगी की।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि राजपाल प्रजापति की पुत्री अपने घर से महज 500 मीटर की दूरी पर खेत पर सिला बीनने गई थी कि इसी दौरान खेत में छिपे बैठे अमित ने बालिका को गन्ना खिलाने के बहाने बुलाया और मना करने पर जबरन खेत में खींच लिया। युवक ने सात वर्षीया बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और शोर मचाने पर उसके मुंह में गन्ना ठुस दिया तथा उसके गुप्तांग को भी गन्ने से क्षतिग्रस्त किया गया।

बालिका की चीख पुकार सुनकर पड़ोस के खेत में काम कर रही उसकी बहन और मां पहुंच गयी लेकिन इस बीच आरोपी गन्ने की झाड़ी का फायदा उठाकर फरार हो गया। लड़की ने आपबीती मां को बतलाई। वहीं अपनी मां को दवा दिलाने खुदागंज आए रामपाल प्रजापति गांव की ओर जा रहे थे तो उन्हें रास्ते में उनकी पत्नी तथा पुत्री ने मिलकर घटना की जानकारी दी।

पीड़िता का पिता थाना खुदागंज पहुंचा उसने आपबीती सुनायी। पुलिस ने आधे घंटे के भीतर आरोपी काे धर दबोचा। पकड़ा गया आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है जिस पर धारा 376 पास्को 3/4 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।