Breaking News

प्रयागराज में आप कार्यकर्ताओं ने किया कृषि विधेयक का विरोध, 20 गिरफ्तार

प्रयागराज, आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं ने कृषि संशोधन विधेयक 2020 को किसान विरोधी बताते हुए शुक्रवार को यहां बालसन चौराहा स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। पुलिस धरना प्रदर्शन कर रहे 15 से 20 आप कार्यकर्ताओं को हिरासत लेकर उन्हें पुलिस लाइन ले गयी।

आप के जिलाध्यक्ष डाक्टर अल्ताफ अहमद ने सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूँजीवादी मानसिकता से केंद्र सरकार द्वारा संसद की आंखों में धूल झोकते हुए कृषि संशोधन विधेयक 2020 पारित कर लिया गया । भाजपा सरकार ने देश के अन्नदाता के साथ विश्वासघात और धोखा देने का काम किया है। आप ने राष्ट्रपति से इस विधेयक पर हस्ताक्षर न करने की अपील की है।

श्री अल्ताफ ने कहा कि कृषि क्षेत्र को पूंजीपतियों के हाथ में दे दिया। आम आदमी पार्टी इस काले कानून का विरोध करती है। भाजपा सरकार किसानों के लिए काला कानून लेकर आई है। उन्होने कहा कि सरकार तो अब किसानों की आत्महत्या का आंकड़ा भी बताना बंद कर दिया।

पार्टी के जिला महासचिव सर्वेश यादव ने सरकार और निशाना साधते हुए कहा खेत पानी को तरसता है। भाजपा सरकार ने पहले नौजवानों के साथ मजाक किया और अब किसानों के साथ मजाक कर रहेी है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के “जय जवान जय किसान” नारे के साथ भाजपा सरकार ने मजाक किया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com