Breaking News

अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, इतनी मोटरसाइकिलें भी बरामद

arest

बुलंदशहर , उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले की सिकंदराबाद क्षेत्र में पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सिकंदराबाद गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि गुरुवार की रात में सिकंदराबाद थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ औद्योगिक क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे कि दो मोटरसाइकिल पर सवार कुछ संदिग्ध व्यक्ति नजर आए। पुलिस को देख कर दोनों मोटरसाइकिल वापस ले जाने लेगे।

श्री चौधरी ने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर औद्योगिक क्षेत्र के चौराहे नंबर 4 से दोनों मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर अनवर निवासी ग्राम मुडाली जिला मेरठ और राजन निवासी पतला खेड़ा जिला गौतमबुद्ध नगर को गिरफ्तार जार लिया उनकी निशानदेही पर पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक बंद फैक्ट्री से तीन और मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पांचो बरामद मोटरसाइकिल चोरी की है उन्होंने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोर मेरठ,गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद और बुलंदशहर जिले में सक्रिय थे उनकी कई थानों में वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज है ।