Breaking News

एक्ट्रेस राधिका मदान का अपकमिंग फिल्म “सरफिरा” में ‘महाराष्ट्रीयन लुक है शानदार

नई दिल्ली, फेमस एक्ट्रेस राधिका मदान बहुप्रतीक्षित फिल्म “सरफिरा” में ‘रानी’ की भूमिका के लिए एक पारंपरिक मराठी लड़की के रूप में अपने आश्चर्यजनक परिवर्तन के साथ एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं।

राधिका मदान-
“एक दिल्ली की लड़की होने के नाते, मेरे लिए एक मराठी महिला को प्रामाणिक रूप से अपनाना काफी चुनौतीपूर्ण था – बोली, लहजा और शारीरिक भाषा को सही ढंग से अपनाना।” “मैंने मराठी सीखने और अपनी बॉडी लैंग्वेज को निखारने के लिए तीन महीने समर्पित किए, जिसे मैंने जो कस्टम और एक्सेसरीज पहना, उससे और निखार आया। और परेश सर और अक्षय सर जैसे दिग्गज अभिनेताओं और निर्देशक सुधा कोंगरा के साथ काम करने से मैं हमेशा तैयार रही और सेट पर हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित हुई।” अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपने काम के प्रति समर्पण के लिए जानी जाने वाली राधिका मदान ने रानी की भूमिका में खुद को पूरी तरह से डुबो दिया है। फिल्म में उनका लुक, महाराष्ट्रीयन सार को दर्शाने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जिसने प्रशंसकों और आलोचकों के बीच पहले से ही चर्चा का विषय बना दिया है। पारंपरिक नौवारी साड़ियों से लेकर बेहतरीन नथ (नाक की अंगूठी) तक, राधिका के रूप के हर तत्व को मराठी महिला की शान और ताकत को दर्शाने के लिए सावधानी से चुना गया है। उनकी बिंदी, बाल और नृत्य सभी महाराष्ट्र की समृद्ध विरासत को दर्शाते हैं, जो उनके चरित्र में और अधिक प्रामाणिकता जोड़ते हैं।

रानी’ के कैरेक्टर ने मेरे जीवन में एक नई चमक और ऊर्जा ला दी-
उन्होंने यह भी बताया कि कैसे “रानी” की भूमिका निभाने से उनके जीवन में नई जान आ गई, उन्होंने कहा, “शहरी किरदार ‘सना’ को निभाने के बाद, जो काफी डार्क था, ‘रानी’ ने मेरे जीवन में एक नई चमक और ऊर्जा ला दी, जिसने मुझे उस दायरे से बाहर निकाला।”

सुधा कोंगरा प्रसाद द्वारा निर्देशित “सरफिरा” 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यह मार्मिक कहानी है जो रानी के जीवन को दर्शाती है, जो एक ऐसी महिला है जो दृढ़ निश्चय के साथ अपनी दुनिया की जटिलताओं को पार करती है। फिल्म एक आकर्षक कहानी पेश करने का वादा करती है, जो सांस्कृतिक प्रामाणिकता और दमदार अभिनय के साथ खूबसूरती से जुड़ी हुई है। रानी का किरदार दमदार है और उसका अपना एक अलग अंदाज है, जो पूरी फिल्म में साफ दिखाई देगा।

निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद-
फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद ने राधिका के अपने किरदार के प्रति समर्पण की प्रशंसा की। “राधिका ने रानी के किरदार को सही मायने में अपनाया है, जो एक ऐसी प्रामाणिकता लेकर आई है जो दुर्लभ और उल्लेखनीय है। उनका चित्रण दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ने के लिए बाध्य है।”

रिपोर्टर-आभा यादव