मिर्जापुर में सांप्रदायिक बवाल के बाद, ये लोग भेजे गये जेल, देखिये सूची

मिर्जापुर , उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर शहर में दो दिन हुए बवाल के बाद  शांति रही। पुलिस ने बवाल करने के आरोप में 14 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक श्रीमती शालिनी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के विरूद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम;रासुका के तहत कार्रवाई की जायेगी ।

‘‘माउंटेन मैन’’ दशरथ मांझी के अविश्वसनीय कार्यों के हुये खुलासे

दो दिन पहले विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले गये जुलूस पर अवांछनीय तत्वों ने पथराव कर दिया था। इसके बाद दूसरे दिन बारावफात के जूलूस पर पथराव किया गया और ताजिये क्षतिग्रस्त कर दिये गये। शहर में दो दिन अवांछनीय तत्वों ने एक दूसरे पर पथराव किया। घटना में पुलिस उपाधीक्षक सहित कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गये थे।

यहां बसती है सबसे खतरनाक जनजाति,जाने पर लोगो की कर देते हैं हत्या…

उन्होंने बताया कि पकड़े गये लोगों में प्रान्जल श्रीवास्तव, रविभूषण श्रीवास्तव, असफाक अली, असफाक , निखिल गुप्ता , अश्वनी गुप्ता, मोमिन राईन सादिके आलम, हफीज खाॅ, सहनवाज राईन, हाफिज अन्सारी, पिन्टू खाॅन, मोनू गुप्ता और मुकेश गुप्ता शामिल हैं । उन्होंने बताया कि पकड़े गये सभी आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने बताया कि  कटरा थाने में पीस कमेटी की बैठक की गई जिसमें दोनों समुदायों के लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की है। अधिकारियों के नेतृत्व में नगर के अतिसंवदेनशील स्थानों पर शांतिमार्च निकाला गया। जिसमे दोनो समुदायों के प्रतिष्ठित एवं राजनीतिक लोग शामिल थे। शांति मार्च कटरा थाने से गनेशगंज होते हुए मुकेरी बाजार, लालडिग्गी होते हुए पुनः कटरा थाने पर समाप्त हुआ।

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसेंस, ये है प्रोसेस

शिवपाल यादव महागठबंधन के लिए तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त….

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….