Breaking News

विमान दुर्घटनाग्रस्त मे भारतीय मूल के प्रमुख चिकित्सक दंपति और बेटी की मौत

वाशिंगटन,  अमेरिका में एक छोटे निजी विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से भारतीय मूल के प्रमुख चिकित्सक दंपति और उनकी 19 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दुर्घटना बृहस्पतिवार सुबह उपनगरीय फिलाडेल्फिया में हुई।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

अमेरिकी मीडिया के मुताबिक मृतकों की पहचान डॉक्टर जसवीर खुराना (60) उनकी पत्नी डॉक्टर दिव्या खुराना (54) और बेटी किरन खुराना के रूप में हुई है। डॉक्टर जसवीर के परिवार में एक और बेटी है। वह उनके साथ विमान में सवार नहीं थी। ‘फिलाडेल्फिया इनक्वायरर’ की खबर के अनुसार जसवीर खुराना एक लाइसेंसधारी पायलट थे, जिनके पास अपने नाम पर पंजीकृत 44 साल पुराना विमान था।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

चिकित्सक-शोधकर्ता पति और पत्नी ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में प्रशिक्षण लिया था और दो दशक से अधिक समय पहले अमेरिका चले गए थे। राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड (एनटीएसबी) ने कहा कि विमान सुबह 6 बजे के बाद नॉर्थईस्ट फिलाडेल्फिया हवाई अड्डे से रवाना होकर कोलंबस के ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी एयरपोर्ट की ओर जा रहा था।

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

‘सीबीएस न्यूज’ के अनुसार एकल इंजन वाला बीचक्राफ्ट बोनांजा विमान लगभग तीन मिनट तक उड़ान भरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
सूचना मिलते ही पुलिस सुबह करीब छह बजकर 20 मिनट पर घटनास्थल पर पहुंची और परिवार के तीनों सदस्यों के शवों को वहां पाया।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?