Breaking News

कोरोना से मृत पत्रकार के परिवार की अखिलेश यादव ने की आर्थिक मदद, कही ये बड़ी बात?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना से मृत पत्रकार के परिवार की आर्थिक मदद की है।

अखिलेश यादव ने कोरोना संक्रमण के चलते अपनी जान गवाने वाले आगरा के निर्भीक पत्रकार श्री पंकज कुलश्रेष्ठ जी के परिवार के साथ संवेदना जताते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी हैं। उन्होने बताया कि समाजवादी पार्टी ने उनके परिवार को 2 लाख रूपये की आर्थिक मदद भी दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी सरकार के शासनकाल में स्थापित परम्परा पर चलते हुए भाजपा सरकार से 20 लाख रूपये का सहयोग पत्रकार के परिवार को देने की मांग की है। समाजवादी पार्टी की अखिलेश यादव सरकार मे किसी भी पत्रकार के निधन पर सरकार से 20 लाख रूपये का सहयोग पत्रकार के परिवार को दिया जाता था।

आगरा में कोरोना से संक्रमित हुए वरिष्ठ पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ  का निधन हो गया। करीब 52 साल के पंकज कुलश्रेष्ठ दैनिक जागरण, मथुरा के जिला प्रभारी रह चुके थे और इन दिनों दैनिक जागरण, आगरा में डिप्टी न्यूज एडिटर के पद पर कार्यरत थे ।4 मई को उन्हें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, तब उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई और गुरुवार शाम करीब सात बजे उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। उनके परिवार में पत्नी गरिमा कुलश्रेष्ठ व 13 वर्षीय बेटा अक्षांत उर्फ वंश है।