Breaking News

होली पर अखिलेश यादव रोडवेज़ बस से गये अपने गांव, कर दी ये बड़ी घोषणा ?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी होली मनाने अपने गांव सैफई पहुंचे हैं। लेकिन इस बार उन्होने सफर यूपी रोडवेज़ की बस से तय किया।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को होली मनाने के लिये लखनऊ से अपने पैतृक गांव सैफई जाते वक्त आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर यूपी परिवाहन निगम की बस से यात्रा की।  उनके साथ उनकी दोनों बेटियां भी बस में थीं। लखनऊ से अपने घर सैफई आते हुए रास्ते में अखिलेश यादव ने लगभग 10 किमी तक रोडवेज बस में यात्रा की। वह कन्नौज से पहले रोडवेज बस में अपनी दोनों पुत्रियों अदिति यादव व टीना यादव के साथ रोडवेज की बस में बैठ गए।

सूत्रों के अनुसार, रोडवेज बस की खस्ता हालत देखकर अखिलेश यादव विचलित हो गये और जनता से एक खास वादा कर बैठे। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ‘होली पर घर जाते हुए एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस में यात्रा की. जितनी अच्छी सड़क बनाई, उतनी ही अच्छी बसों पर जनता का पूरा हक है, यही सोचकर हमने दुनिया की सबसे अच्छी बसें चलाने का निर्णय लिया था. वर्ष 2022 में आकर हम यूपी रोडवेज में हर जगह वर्ल्ड क्लास बस चलवाएंगे।

अखिलेश यादव द्वारा यूपी रोडवेज़ की बस से यात्रा करने का सबसे बड़ा लाभ जनता को मिला है। एक्सप्रेसवे पर रोडवेज़ बस में यात्रा के दौरान उन्होने जनहित में एक बड़ी घोषणा कर दी है।