अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछड़ी जाति के होने पर उठाया बड़ा सवाल ?

 लखनऊ , समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछड़े होने पर बड़ा सवाल उठाया है?प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई मौकों पर अपने को पिछड़े वर्ग का बता चुकें हैं लेकिन उनके पिछड़ी जाति के होने पर अक्सर सवाल उठते रहें हैं।

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- हमारी लड़ाई भाजपा से ज्यादा इनसे है..?

डॉ0 लोहिया की जन्मभूमि से शिवपाल यादव ने दिया बड़ा संदेश, बताया क्यों बनायी राजनैतिक पार्टी ?

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछड़े होने पर बयान देकर एकबार फिर उनकी जाति को चर्चा मे ला दिया है।समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ‘भाजपा ने एहसास करवाया कि हम पिछड़े हैं। हम जन्म से पिछड़े हैं जबकि प्रधानमंत्री सिर्फ कागजी रूप से पिछड़े हैं’।

सामाजिक न्याय संगोष्ठी मे उठा बड़ा सवाल-देश मे नोटबंदी हो सकती है तो जातिबंदी क्यों नहीं ?

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव का रिजल्ट घोषित,देखिए किसने मारी बाजी..

 विपक्ष का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  गुजरात राज्य के अमीर और समृद्ध मोढ घांची जाति से हैं। इस बिरादरी को नरेंद्र मोदी के गुजरात का मुख्यमंत्री बनने से पहले ओबीसी सूची में कभी शामिल नहीं किया गया था। नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आने के बाद अपनी जाति को अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) में शामिल करा दिया था.

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने थामा इस पार्टी का हाथ….

मायावती ने आज कई मुद्दों पर दिया अहम बयान…

 जबकि गुजरात सरकार का कहना है कि गुजरात सरकार के समाज कल्याण विभाग ने 25 जुलाई 1994 को एक अधिसूचना जारी की थी जो 36 जातियों को ओबीसी श्रेणी में शामिल करती थी और इसमें संख्या 25 (ब) में मोढ घांची जाति का ज़िक्र है, इस जाति को ओबीसी में शामिल किया गया है।

शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह को लेकर किया बड़ा ऐलान….

उनके बनाये फार्मूले पर जब हमने जवाब दिया, तो भाजपा सभी उपचुनाव हार गई- अखिलेश यादव

विपक्ष हमेशा यह आरोप लगाता रहा है कि नरेंद्र मोदी ने राजनैतिक लाभ लेने के लिये अपनी सामान्य जाति को अन्य पिछड़े वर्ग मे शामिल कराया है। इसीलिये अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछड़ी जाति के होने पर सवाल उठाते हुये उन्हे कागज पर पिछड़ी जाति का बताया है और खुद को असली पिछड़ी जाति का यानि जन्म से पिछड़ी जाति का कहा है।

बीजेपी का यादव सम्मेलन: निशाने पर रहा सैफई परिवार, योगी सरकार मे यादवों की अनदेखी पर उठे सवाल

मायावती अपने नये आवास मे हुईं शिफ्ट, जानिये बसपा अध्यक्ष का नया पता

बीजेपी के ये सहयोगी दल भी, महागठबंधन में हो सकते हैं शामिल

यूपी मे एकबार फिर अराजक तत्वों के हौसले बुलंद, डा. आंबेडकर निशाने पर, तोड़ी ग