Breaking News

अखिलेश यादव ने ‘लॉकडाउन यादव’ को लेकर यूपी सरकार को घेरा

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोनाबंदी के दौर में ट्रेन में जन्मे ‘लॉकडाउन यादव’ को लेकर यूपी सरकार को घेरा है।

 अंबेडकरनगर यूपी के रहने वाले उदय भान सिंह यादव अपनी पत्नी के साथ मुंबई से यूपी ट्रेन से आ रहे थे। रास्ते में उनकी पत्नी को प्रसव पीड़ा हुई तो उन्होंने रेलवे की हेल्पलाइन संपर्क किया। तत्काल महिला को बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर उतारकर ,जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे का नाम लाकडाउन यादव रखा गया है ।

अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर लिखा है कि ‘कोरोनाबंदी के दौर में ट्रेन में जन्मे ‘लॉकडाउन यादव’ के उज्ज्वल भविष्य की कामना। आशा है नोटबंदी के समय लाइन में जन्म लेने पर मजबूर ‘खजांची’ अब अकेला महसूस नहीं करेगा। अब भाजपा सरकार ये सुनिश्चित करे कि इन बच्चों की आगामी यात्रा, इनके जन्म जैसी कटु परिस्थितियों से बहुत बेहतर हो।

इसके साथ उन्होंने एक अखबार की कटिंग लगाई है जिसमे नवजात लाकडाऊन यादव की फोटो है। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुये कहा है कि अब भाजपा सरकार ये सुनिश्चित करे कि इन बच्चों की आगामी यात्रा, इनके जन्म जैसी कटु परिस्थितियों से बहुत बेहतर हो।

कोरोनाबंदी के दौर में ट्रेन में जन्मे ‘लॉकडाउन यादव’ के उज्ज्वल भविष्य की कामना. आशा है नोटबंदी के समय लाइन में जन्म…

Posted by Akhilesh Yadav on Thursday, May 28, 2020