Breaking News

अखिलेश यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा-दलित आंदोलन को सोशल मीडिया की अफवाह बताया

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के झूठ बोलने पर निशाना साधते हुये, हाल ही मे हुये दलित आंदोलन पर जनता को गुमराह करने की बात कही. सपा अध्‍यक्ष शनिवार को प्रोग्रेसिव काउंसिल की ओर से आयोजित ‘फ्यूचर ऑफ डेमोक्रेसी’ कार्यक्रम में शरीक हुए. उन्‍होंने अपने संबोधन में केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला.

सिविल सर्विसेज परीक्षा टाॅपर अनुदीप

जातिवाद से परेशान होकर दलितों ने उठाया ये बड़ा कदम……

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट को सीट न मिलने पर रेलवे को अवमानना का नोटिस…

 अखिलेश यादव ने बीजेपी के झूठ बोलने पर अटैक करते हुये 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान हुये दलित आंदोलन का जिक्र किया. उन्होने अपने संबोधन मे कहा कि दलित आंदोलन हुआ तो लोग सड़क पर आ गए. बाद में बोला गया कि सोशल मीडिया पर अफवाह से लोग सड़क पर आ गए.

यादव समाज का जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन, कैबिनेट मंत्री पर दारू पीकर विवादित बयान देने का आरोप

जानिए कब आएगा यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं का रिजल्ट……

योगी के मंत्री के विवादित बयान का विरोध शुरू, सपा कार्यकर्ताओं ने घर पर फेंके सड़े अंडे-टमाटर

 दरअसल, एससी-एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के विरोध मे 2 अप्रैल को दलितों ने भारत बंद की अपील की थी. सरकार को लग रहा था कि एक प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन के बाद आंदोलन खत्म हो जाएगा. लेकिन ये  पूरे देश में भड़क उठा . पहली बार हुआ है कि सरकार इसकी गंभीरता का पहले से अनुमान करने में नाकाम रही. मीडिया भी आंदोलन की पूर्वसंध्या तक कोई खबर निकाल कर नहीं ला पाया कि यह आंदोलन कितने बड़े पैमाने पर होने जा रहा है.

आखिर क्यों हुई है लाल किले की डील….?

अभिनेता राजपाल यादव ने पूर्व सपा सांसद पर लगाया आरोप, कहा- साजिश के तहत मुझे फंसाया गया

सफाईकर्मियों को IAS अधिकारियों के बराबर वेतन दे सरकार- रामविलास पासवान

 आंदोलन को लेकर ऐसा लगता है कि  बीजेपी ने दलितों के बीच जाने के लिए जो कार्यक्रम चलाया था   हिंदू समाज की समरसता होगी, विराट हिंदू एकता बनेगी, उन्होंने दलितों को ख़ुद से जोड़ने का जो अभियान चलाया था, जिसके तहत वे साथ खाना खा रहे थे, आंबेडकर की मूर्तियां लगा रहे थे, वह कहीं न कहीं पीछे चला गया.

UPSC सिविल सर्विस परीक्षा में सफल हुए 990 उम्मीदवार, देखें पूरी लिस्ट

योगी सरकार के मंत्री के विवादित बयान पर अखिलेश यादव बोले- नशा लोग करते हैं, कोई जाति नहीं..

शिवपाल यादव ने योगी सरकार की बखिया उखेड़ी,लगाए ये आरोप

 सपा अध्‍यक्ष ने कार्यक्रम में कहा कि एक राजनीतिक दल ने सपना दिखाया कि उसके पीछे चलेंगे तो खुशहाली आएगी. लेकिन इससे क्‍या हुआ. उन्‍होंने कहा कि वे विकास और रोजगार की बात नहीं करेंगे. पीएम आए थे और रमजान व श्‍मशान पर बात करके चले गए. उन्‍होंने कहा कि वे तोड़ने की राजनीति करते हैं, हम लोग जोड़ने की शुरुआत कर चुके हैं. सरकार ने सपना कुछ और दिखाया लेकिन किया कुछ और. देश तभी बचेगा जब यूपी बचेगा. लोगों ने इसकी शुरुआत कर दी है.

वर्ष 2017 में 65 प्रतिशत लोगों ने डिजिटल समाचारों का लुत्फ उठाया- सूचना एव प्रसारण मंत्री 

 संसद का सामना करने से क्यों डरे हुए हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- राहुल गांधी

तेजस्वी यादव ने पत्रकारिता की खोली पोल, खबर छापने मे हो रहे भेदभाव पर उठाये सवाल ?

 गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव के नतीजों पर बात करते हुए अखिलेश यादव ने ‘फ्यूचर ऑफ डेमोक्रेसी’ कार्यक्रम में कहा कि यूपी के दो उपचुनाव के नतीजों से ही भाजपा नेता हड़बड़ा गए हैं. मुख्यमंत्री ने हमें सांप-छछूंदर कहा तो उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष कुत्ता-बिल्ली तक पहुंच गए. उपचुनाव के नतीजों का उदाहरण देते हुए उन्होने कहा ‘नतीजे यही कहते हैं कि जनता को दुख देने से हार पक्‍की होती है. समय आने पर जनता सबका हिसाब करती है’. उन्‍होंने यह भी कहा ‘मुझे बैकवर्ड हिंदू होने पर गर्व है’.

प्रिय प्रधानमंत्री, भारत आपको इन दो महत्वपूर्ण मुद्दों पर सुनना चाहता है- राहुल गांधी

भीम आर्मी संस्थापक ने रासुका को दी