Breaking News

अँखियों से गोली मारे-नए वर्जन में मूल सांग की प्रेजेंस है लाजवाब

नई दिल्ली, फिल्म “पति पत्नी और वो” का  दूसरा सांग ‘अँखियों से गोली मारे’  सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह सॉन्ग 90 के दशक का सबसे हिट सांग है जो रवीना टंडन और गोविंदा पर फिल्माया गया था। अब यह पुराने सांग अँखियों से गोली मारे का रिक्रिएशन है और  आज के युवाओं को कनेक्ट करके बनाया गया है। इस सांग में फिल्म की दोनों लीड एक्ट्रेस भूमि और अनन्या के साथ कार्तिक की केमिस्ट्री लाजवाब  है। ये सांग सभी को बहुत पसंद आ रहा है। और इसका डांस स्टेप्स भी लाजवाब है।

इससे पहले फिल्म “पति पत्नी और वो”का  ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म का पहला सांग धीमे धीमे भी  सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। ऐसा लग रहा है कि यह तिकड़ी हमें इस पार्टी सीज़न में कुछ और नए सिग्नेचर स्टेप्स दिखाएगी। फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह सॉन्ग सदाबहार सुपरस्टार के लिए एक आदर्श ट्रिब्यूट है। नए वर्ज़न में मूल सांग की प्रेजेंस रखते हुए इसे थोड़ा अलग और रोचक बनाने की कोशिश की है।

हाल ही में कार्तिक खास तौर पर भूमि और अनन्या के साथ इस पार्टी नंबर को लौंच करने के लिए दिल्ली पहुंचे थे और  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान  उन्होंने कहा, “यह मेरा पसंदीदा सांग है इसे सुनते हुए देखते हुए बड़ा हुआ हुं। हम सभी उनकी डांस स्टाइल के फैन रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपनी फिल्म में इस सॉन्ग पर डांस करने का मौका मिला। इसके अलावा, मैं हमेशा फराह मैम की धुनों पर डांस करना चाहता था और मुझे खुशी है कि यहां मेरी यह इच्छा भी पूरी हुई। उन्होंने हमें बहुत ही कूल और मजेदार मूव्स दिए है।

मीका सिंह और तुलसी कुमार द्वारा गाया गया और तनिष्क बागची द्वारा रचित, अँखियों से गोली मारे साल का सबसे बड़ा पार्टी सॉन्ग बन सकता है।

रिपोर्टर आभा यादव