Breaking News

अमिताभ बच्चन के विपक्ष के प्रति बढ़े प्रेम से भाजपा परेशान, कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज

नई दिल्‍ली, सियासत मे काफी दिनों बाद एक बार फिर बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन की चर्चा तेज हो गयी है. अमिताभ बच्चन के विपक्षी नेताओं के प्रति बढ़े प्रेम से भाजपा परेशानी बढ़ गयी है. अमिताभ बच्चन के एक बार फिर कांग्रेस में जाने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. 

नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बाद कांग्रेस कर सकती है एक और धमाका, य़ूपी का यह दिग्गज नेता संपर्क मे

मायावती का बसपा मे परिवर्तन का क्रम जारी, पूर्व मंत्री और विधायक बसपा से बाहर, जिलाध्यक्ष बदला

इन्वेस्टर्स समिट में आ रहे भाजपा विधायक सहित चार की सड़क दुर्घटना मे मौत, पीएम मोदी दुखी

यह चर्चा यूंही नही शुरू हुयी, इसकी शुऱूआत अमिताभ बच्‍चन के अपने ट्विटर से हुयी. अमिताभ बच्‍चन अक्‍सर अपने ट्विटर पोस्‍ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कांग्रेस और कुछ दूसरे विपक्षी नेताओं के प्रति अमिताभ के अचानक प्रेम से लोग हैरान है.  ट्विटर पर उनके 33.1 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं और सिर्फ वह 1,689 लोगों को ही फाॅलो करते हैं.

बैंक महाघोटाले पर मोदी स्टाईल मे बोले लालू यादव- मित्रों, एेसे चौकीदार को बदलना चाहिये कि नही ?

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के बाद अमिताभ ने इस महीने पी चिदंबरम, कपिल सिब्‍बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, सचिन पायलट और सीपी जोशी जैसे कांग्रेस नेताओं को फॉलो करना शुरू कर दिया. अमिताभ ने हाल ही में मनीष तिवारी, शकील अहमद, संजय निरुपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा जैसे कांग्रेस नेताओं को भी ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया है.

राहुल गांधी को यूपी मे बड़ी कामयाबी, नसीमुददीन सिद्दीकी इस दिन कांग्रेस मे होंगे शामिल..

घर की छत पर विमान बनाने वाले अमोल यादव, अब देश के लिये बनायेंगे, 35 हजार करोड़ की डील

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कुछ और काम कर दिया उलटा – अखिलेश यादव

 दूसरे विपक्षी नेताओं में जिन्‍हें अमिताभ ने फॉलो करना शुरू किया है, उनमें आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद, उनकी बेटी मीसा भारती, जेडीयू के नीतीश कुमार, सीपीआइएम के सीतारमण येचुरी शामिल हैं. वह आरजेडी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करना शुरू कर दिया है. अमिताभ की फॉलोविंग लिस्‍ट में एनसी के उमर अब्‍दुल्‍ला और एनसीपी के सुप्रिया सुले भी शामिल हैं. वहीं उन्‍होंने आम आदमी पार्टी के जिन नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, उनमें मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, संजय सिंह, कुमार विश्‍वास और आशीष खेतान हैं.

राममंदिर निर्माण पर रामविलास वेदांती का कांग्रेसी नेताओं पर सनसनीखेज आरोप, जजों को भी नही छोड़ा

राहुल गांधी ने महिला कांग्रेस मे महासचिव और अध्यक्ष किये नियुक्त, अजंता यादव हुईं मुंबई अध्यक्ष

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी, ओबीसी को 27 % आरक्षण क्यों नहीं -हार्दिक पटेल

ऐसे में यह सवाल उठना तो लाजिमी है कि आखिर इसके पीछे अमिताभ की मंशा क्‍या है. क्‍यों अचानक से वह कांग्रेस नेताओं से अपनी करीबियां बढ़ाने लगे हैं. एक समय था जब उनके कांग्रेस से संबंध अच्‍छे थे और वह इलाहाबाद से सांसद भी रहे. मगर बाद में दूरियां.बना ली थी.  अमिताभ बच्चन नेहरू-गांधी परिवार के बेहद करीबी थे और राजीव गांधी के मित्र थे. कांग्रेस मे जाकर लोकसभा चुनाव मे वह भाजपा की परेशानी बढ़ा सकतें हैं.