Breaking News

सरकार का गिरना तय, बीजेपी बनायेगी सरकार-बी एस येदियुरप्पा

बेंगलुरु, कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने विश्वास जताया है कि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में वापसी करेगी और जनता दल (एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार का गिरना निश्चित है।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

श्री येदियुरप्पा ने अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा, “ राज्य के छह करोड़ से अधिक लोग इस ‘गैर-कामकाजी’ गठबंधन सरकार से छुटकारा चाहते हैं और उनकी यह इच्छा गुरुवार को पूरी हो जाएगी क्योंकि जब विधानसभा में विश्वास मत लाया जाएगा तब मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे।”

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

उन्होंने कहा, “उन्नीस जुलाई को इस सरकार का गिरना तय है और यह होकर रहेगा। भाजपा तीन दिनों के अंदर नयी सरकार का गठन करेगी। इस सरकार को बने रहने के लिए कम से कम छह विधायकों का समर्थन चाहिए लेकिन असंतुष्ट विधायक दृढ़ संकल्प हैं और सरकार में उनके लौटने की कोई संभावना नहीं है।”

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

श्री येदियुरप्पा ने कहा कि मुख्यमंत्री विश्वास मत हासिल नहीं कर पाएंगे लेकिन अधिक से अधिक वह गुरुवार को विदाई भाषण दे सकते हैं।उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक 19 जुलाई तक शहर के बाहरी क्षेत्र के रामदा रिसॉर्ट में रुकेंगे और वह भी आज उनके साथ जुड़ जाएंगे।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….