Breaking News

हमले में घायल बजरंग दल के नेता की मौत

कोटा,  राजस्थान में कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में हमले में घायल हुए बजरंग दल कोटा महानगर के सुरक्षा प्रमुख भरतराज बाल्मीकि की आज मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भरतराज पर गत 18 नवंबर को कुछ लोगों ने हमला किया था और उस समय गोलीबारी भी हुई थी। इस वारदात में भरतराज गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भरतराज वाल्मीकि और उसके कुछ साथियों में करीब दो माह पहले कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के सकतपुरा में करीब ढाई बीघा जमीन खरीदी थी जिसको लेकर कुछ लोगों ने उन्हें धमकाया था कि यह विवादित जमीन है और इस पर भी कोई भी काम नहीं करवायें। इस मामले की शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने धमकाने वाले सभी व्यक्तियों को थाने बुलाकर पाबंद किया था।

इसके बाद गत 18 नवंबर को जब भरतराज अपने कुछ साथियों के साथ उस जमीन पर था तभी दो व्यक्तियों ने पिस्तौल से भरतराज पर गोलियां चला दी और लाठियों और गंडासे से भी हमला किया था जिससे उसके शरीर के कई हिस्सों की हड्डियां टूट गई थी। घायल भरतराज को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां आज उसने दम तोड़ दिया। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है।