Breaking News

बीएचयू में पढ़ाई कर रही छात्रा ने की आत्महत्या…

नई दिल्ली, एक मेडिकल की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. छात्रा, बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में थर्ड ईयर में पढ़ाई कर रही थी. वह यूनिवर्सिटी के न्यू डॉक्टर होस्टल में रहती थी और यहीं पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सुसाइड नोट में छात्रा ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. छात्रा की पहचान मनीषा कुमारी के तौर पर की गई है.

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

जानकारी के अनुसार, सुसाइड करने वाली छात्रा आप्‍थैल्‍मोलॉजी (नेत्र विभाग) विभाग में पढ़ाई कर रही थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है. साथ ही शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मेडिकल छात्रा मनीषा कुमारी बिहार के जमुई जिला की रहने वाली थीं. पुलिस ने छात्रा द्वारा सुसाइड करने की जानकारी उनके परिजनों को दे दी है. बताया जा रहा है कि मौके से कई पन्‍नों का एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है. स्‍थानीय लंका थाने की पुलिस ने इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट में छात्रा ने खुद को टीबी (क्षय रोग) की मरीज बताया. फरवरी में मेडिकल जांच के दौरान टीबी होने की पुष्टि की गई थी. पुलिस ने इस नोट के आधार बताया कि इस वजह से छात्रा डिप्रेशन में रहती थी. बताया जाता है कि मनीषा शनिवार (22 जून) को क्‍लास भी नहीं गई थी.

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…