Breaking News

टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में बड़ा हादसा, ये भारतीय खिलाड़ी दुर्घटना का हुआ शिकार

नई दिल्ली, धर्मशाला में श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में बड़ा हादसा हो गया है। एक भारतीय खिलाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गया है।

धर्मशाला में श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में सिर पर चोट लगने के बाद भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ इशान किशन को टीम के चिकित्सा स्टाफ़ के सुझाव पर एहतियाती सीटी स्कैन के लिए ले जाया गया था। बाद में उन्हें कंकशन के लिए कांगड़ा के एक अस्पताल में निगरानी में रखा गया है।यह घटना भारतीय पारी के चौथे ओवर में हुई जब किशन लहिरु कुमारा की बाउंसर पर बीट हुए और गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी। इस चोट के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी तुरंत किशन के पास जाकर उनका हाल पूछने लगे। किशन ने इस चोट के बाद तीन और गेंदें खेली और वह 15 गेंदों पर 16 रन बनाकर आउट हुए।

अगर किशन रविवार को अंतिम टी20 मैच से चूक जाते हैं, जो संभवत: मैचों के बीच केवल एक दिन के समय को देखते हुए लगता है, तो भारत विकेटकीपिंग के लिए संजू सैमसन और बल्लेबाज़ी की शुरुआत करने के लिए मयंक अग्रवाल की ओर रुख़ कर सकता है।ऋतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के बाद मयंक को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। अग्रवाल भारतीय टेस्ट टीम के सदस्यों के साथ धर्मशाला से चार घंटे दूर चंडीगढ़ में क्वारंटीन कर रहे थे।शनिवार को सात विकेट से जीत दर्ज कर भारत ने टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पिछले साल टी20 विश्व कप में पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड से मिली हार के बाद यह भारत की लगातार 11वीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय जीत थी।