Breaking News

यूपी की राजनीति में बड़ा धमाका, शिवपाल सिंह ने मिलाया इस दिग्गज से हाथ

लखनऊ, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने यूपी की राजनीति में बड़ा धमाका किया है, शिवपाल सिंह ने राजनीति के दिग्गज से नेता से हाथ मिला लिया है।

  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को संभल में राष्ट्रीय परिवर्तन दल के अध्यक्ष डीपी यादव के साथ हाथ मिला लिया। शिवपाल सिंह यादव ने डीपी यादव के साथ गठबंधन का एलान करते हुए संभल क्षेत्र के गांव कैला देवी पर यदुकुल उत्थान पुनर्जागरण मिशन की जनसभा के मंच से कहा अब यूपी के सभी चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे।

आज संभल में शिवपाल सिंह यादव व डीपी यादव कैला देवी माता के दर्शन करने के बाद दोपहर एक बजे मंच पर पहुंचे तो पंडाल जयकारों से गूंज उठा। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम सबको मिलकर यदुकुल उत्थान पुनर्जागरण मिशन को मजबूत बनाना है। हम और डीपी यादव हमेशा साथ रहेंगे चाहे यूपी में लोकसभा या विधानसभा किसी भी प्रकार का चुनाव हो। अब साथ रहकर ही सभी चुनाव लड़ेंगे।इस दौरान उन्होंने कैला देवी में डिग्री कालेज खोलने की बात कही।

जनसभा में कुछ युवाओं ने अहीर रेजीमेंट के नारों के साथ पोस्टर उछालने शुरू कर दिए तो उन्होंने अहीर रेजीमेंट के साथ  हमेशा साथ खड़े रहने का वादा किया और उसे हर संभव पूरा कराने की बात कही। डीपी यादव ने कहा कि यहां पर दूर-दूर तक कोई कालेज नहीं है। इसके चलते छात्र-छात्राएं आगे की पढ़ाई नहीं कर पाती है। क्षेत्र में जमीन मिलने पर एक डिग्री कालेज खोला जाएगा।