Breaking News

Bigg Boss:कंटेस्टेंट मंदना करीमी की शादी का सर्टिफिकेट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल!

mandana-karimi-5620d36b40c4a_lबिग बॉस सीजन 9 में कंटेस्टेंट मॉडल एक्ट्रेस मंदना करीमी की शादी से जुड़ी बात एक बार फिर सोशल मीडिया में वायरल हो गई है।

दरअसल मंदना की शादी का सर्टिफिकेट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जबकि वे इस शादी को हमेशा नकारती रही है।

एक अंग्रेजी अखबार ने अपनी रिपोर्ट के मुताबिक 2011 में दावा किया था कि उनके पास मंदना की शादी का सबूत है कि उन्होंने ललित कुमार नाम के एक मॉडल से 18 फरवरी 2011 को शादी की है।

लेकिन मंदना ने इसे गलत करार देते हुए कहा था कि उन्होंने सिर्फ ललित को डेट किया था। रिपोर्ट को खारिज करते हुए 2011 में मंदाना ने कहा था कि मैरिज सर्टिफिकेट सही नहीं है। सर्टिफिकेट में नाम मनिझी करीमी लिखा है। मेरा नाम मंदना करीमी है।

ललित मेरा ब्वॉयफ्रेंड है और मैं इसके काबिल हूं कि मैं ये बता सकूं कि हमने अभी शादी नहीं की है और न ही ऐसा करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि यदि रिपोर्ट की माने तो सर्टिफिकेट पर मंदना की फोटो है लेकिन उनका नाम मनिझी करीमी लिखा गया है।

इस नाम से मंदाना का टि्वटर हैंडल भी है। अब ये बात फिलहाल कितनी सही है इसका अपडेट तो आपको हम दें ही देंगे। खैर ये जान ले जैसे मंदना की निजी जिंदगी पर सवाल उठ रहे है वैसे ही बिग बॉस के घर में भी उनकी वजह से काफी तनाव चल रहा है