Breaking News

बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बीच शो से किया घर से बाहर

नई दिल्ली, बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत से ही अपने गुस्से और एग्रेसिव बिहेवियर के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धार्थ को उनके ओवर एग्रेसिव बिहेवियर के लिए सोशल मीडिया पर भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है। अब एक बार फिर सिद्धार्थ का गुस्सा शो में उन्हीं पर ही भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

अंडे खाने से हुई इस व्यक्ति की मौत,जानिए पूरा मामला…..

यूपी के 6 शहर दुनिया के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की सूची में….

 हालांकि ‘बिग बॉस’ के घर में फिजिकल वायलेंस की कोई जगह नहीं है। कंटेस्टेंट के बीच कितना भी झगड़ा क्यों न हो, लेकिन कंटेस्टेंट एक दूसरे को नुकसान नहीं पहुंचा सकते… ये बिग बॉस के घर का नियम होता है। अगर कोई कंटेस्टेंट ऐसा करता भी है तो उसकी सज़ा होती है घर से बेघर होना, और ये सज़ा ‘बिग बॉस 13’ में मंगलवार यानी आज सिद्धार्थ शुक्ला को मिलेगी।

अब इतनी देर ही बजेगी आपके मोबाइल की घंटी, ट्राई ने तय की समय सीमा

रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

मंगलवार के एपिसोड की एक छोटी से झलक सामने आई है जिसमें शहनाज़ इमोशनल होती दिखाई दे रही हैं। साथ ही ‘बिग बॉस’ घरवालों को एक टास्क देंगे जिसमें हर बार की तरह कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई हो जाएगी। लेकिन ये लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि कंटेस्टेंट आपस में हाथापाई पर उतर आएंगे हैं।

बिग बॉस 13 को बीच में ही छोड़ देंगे सलमान खान…?

टीम इंडिया ने किया बड़ा ऐलान, ये होंगे नये कप्तान…..

वीडियो में माहिर शर्मा को भड़कते हुए साफ देखा जा सकता है। वहीं टास्क के दौरान के सिद्धार्थ शुक्ला एक गलती कर बैठेंगे और गुस्से में फिजिकल वॉयलेंस पर उतर आएंगे। सिद्धार्थ का गुस्सा इतना बढ़ जाएगा को वो हाथापाई कर बैठेंगे। जिसके बाद ‘बिग बॉस’ सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाएंगे और ये घोषणा करेंगे कि ‘जिस प्रकार सिद्धार्थ ने टास्क छीना झपटी की वो सरासर निंदनीय है बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते हैं’।

यूपी सरकार ने इन सरकारी कर्मचारियों को दीपावली पर दिया ये बड़ा तोहफा

अब भारतीय पर्यटक बिना वीजा घूम सकेंगे ये देश…

इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने किया ऐलान…

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, सिर्फ दो घंटे ही जला सकेंगे पटाखे

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….