Breaking News

गाेवा में चार गैर-भाजपाई मंत्री देंगे इस्तीफा

पणजी 12 जुलाई ;वार्ताद्ध गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कांग्रेस के 10 विधायकों के भारतीय जनता पार्टी  में शामिल होने और उनके मंत्रिमंडल में शामिल हाेने की संभावना के परिप्रेक्ष्य में चार गैर.भाजपा मंत्रियों को इस्तीफा देने के लिए कहा है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

सूत्रों के मुताबिक विधानसभा में पूर्व विपक्षी नेता चंद्रकांत बाबू कावलेकर के शनिवार को राजभवन में आयोजित शपथग्रहण समारोह में उपमुख्यमंत्री के रूप में मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के संकेत हैं। जिन चार मंत्रियाें को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है ए उनमें उपमुख्यमंत्री विजय सरदेसाईए जल संसाधन मंत्री विनोद पालयेकरए आवास मंत्री जयेश सालगांवकर और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रोहन खोंटे शामिल हैं।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

श्री सरदेसाईए श्री सालगांवकर और श्री पालयेका गोवा फारवर्ड पार्टी;जीएफपीद्ध के सदस्य हैं जबकि श्री खोंटे निर्दलीय विधायक हैं।
सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने पार्टी हाईकमान के निर्देश पर इन मंत्रियाें को इस्तीफा देने के लिए कहा है। इस बीच जीएफपी ने कहा है कि उसे गठबंधन सहयोगी से ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है। जीएफपी का कहना है कि भाजपा को वर्तमान नेतृत्व 2017 में सरकार गठन के दौरान चर्चा का हिस्सा नहीं थी।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….