Breaking News

बीजेपी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर लगाया, सौ करोड़ के घोटाले का आरोप

नयी दिल्ली,  दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने  आम आदमी पार्टी  सरकार पर सौ करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो;सीबीआईद्ध से इसकी जांच कराने की मांग की है।

श्री गुप्ता ने आज पार्टी के अन्य विधायकों के साथ संवाददाता सम्मेलन में कहा कि डार्क स्पाट पर एलईडी स्ट्रीट लाईट लगाने के नाम पर बड़े स्तर पर अनियमिततायें की जा रही हैं। केंद्र सरकार ने पूरे देश में सार्वजनिक मार्गों पर लगे हुए हाई प्रेशर सोडियम वेपर लैंपों के स्थान पर एलईडी बल्ब लगाने के आदेश दे रखे हैं।

इसके बावजूद दिल्ली सरकार ने राजनीतिक द्वेष के कारण पिछले पांच वर्षों में इस आदेश का अनुपालन नहीं किया है । इसकी वजह से लोक निर्माण विभाग की सड़कों पर उच्च वाट के एक लाख बल्व नहीं लगाए गए । आप सरकार ने इसका लाभ उठाते हुए कुछ समय पहले तीनों डिस्काम के माध्यम से इन बल्बों को खरीदने और लगाने का फैसला लिया ।

इस मौके पर विधायक मनजिंदर सिंह सिरसाए जगदीश प्रधानए पूर्व विधायक कपिल मिश्रा तथा अनिल वाजपेयी के अलावा अन्य नेता मौजूद थे । उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने इन तीनों निजी कंपनियों को अवैध रुप से सौ करोड़ रुपए का बजट आवंटित कर दिया। उन्होंने इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की ।