महंगाई बढ़ा कर जनता की मुश्किलें बढ़ा रही है भाजपा: ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कोरोना संकट से बेहाल जनता के सामने सत्तारूढ़ भारतीय समाज पार्टी (भाजपा) महंगाई बढ़ा कर मुश्किले खड़ी कर रही है।

एक दिन पहले भाजपा को डूबती हुयी नैया बताने वाले श्री राजभर ने शनिवार को कहा कि वोट के लिये परेशान केन्द्र सरकार का महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, सरसों तेल ,राशन, सब्जी, लगभग हर सामान की बढ़ती हुई महंगाई से गरीब, मध्यमवर्ग, व्यापारी, किसान, हर वर्ग परेशान है।

श्री राजभर ने ट्वीट किया “ पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, सरसों तेल ,राशन, सब्जी, लगभग हर सामान की बढ़ती हुई महंगाई से गरीब, मध्यमवर्ग, व्यापारी, किसान, हर वर्ग परेशान है ,इससे जनता का ध्यान भटकाने के लिये भारतीय झूठ पार्टी सिर्फ ड्रामा,कर रही है,लोग कोरोना संकट,महंगाई से परेशान है,भाजपा वोट के लिए परेशान है,।”

उन्होने कहा “ एक तरफ आम आदमी कोविड और आमदनी कम होने से परेशान है वहीं दूसरी ओर केंद्र/प्रदेश सरकार महंगाई से उनके लिए मुश्किल खड़ी कर रही है,आये दिन महगांई बढ़ रही है। केंद्र सरकार का महगांई के कीमतों पर कोई नियंत्रण नही है ।”

इससे पहले शुक्रवार को अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच मुलाकात पर तंज कसते हुये श्री राजभर ने ट्वीट किया था “ भाजपा डूबती हुई नैया है,जिसको इनके रथ पर सवार होना है हो जाये पर हम सवार नहीं होंगे,जब चुनाव नजदीक आता है तब इनको पिछड़ो की याद आती है जब मुख्यमंत्री बनाना होता है तो बाहर से लाकर बना देते है,हम जिन मुद्दों को लेकर समझौता किये थे साठे चार साल बीत गया एक भी काम पूरा नहीं हुआ।”

उन्होने कहा था “ उ.प्र.में शिक्षक भर्ती में पिछड़ो का हक लुटा,पिछड़ो को हिस्सेदारी न देने वाली भाजपा किस मुह से पिछड़ो के बीच मे वोट मांगने आएंगी इनको सिर्फ वोट के लिए पिछड़ा याद आते है। हमने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है जो भी उप्र. में भाजपा को हराना चाहते है हम उनसे गठबंधन करने को तैयार है।”