Breaking News

इस सब्‍ज़ी मंडी में हुआ भीषण बम विस्‍फोट,हुई कई लोगो की मौत….

नई दिल्ली, पाकिस्तान का क्वेटा शहर में आज धमाके से दहल गया. पाकिस्‍तानी मीडिया से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार क्‍वेटा के हजारगांजी सब्‍जी मंडी में शुक्रवार को बड़ा धमाका हुआ है. व्‍यस्‍त धमाके में हुए इस विस्‍फोट के चलते 16 लोगों की मौत होने की खबर है. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्‍मेदारी नहीं ली है.

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. क्वेटा के डीआईजी अब्दुल रज्जाक चीमा के अनुसार, ये हमला हज़रा समुदाय को निशाना बनाने के लिए किया गया था. मरने वाले 16 लोगों में से 8 हज़रा समुदाय के ही बताए जा रहे हैं. जबकि इसमें एक जवान भी मारा गया है. डीआईजी की मानें तो मरने वालों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती हैं.

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?

लोकसभा चुनाव के बारे मे, यह जानकर आप रह जायेंगे हैरान

ऐसा पहली बार नहीं है जब क्वेटा के हज़रीगंजी को निशाना बनाया गया है. इससे पहले भी यहां पर कई धमाके हो चुके है. ये क्षेत्र अधिकतर सब्जी, फल की दुकानों से भरा हुआ है. घायलों को बोलान मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी इस धमाके की निंदा की है और प्रांत के मुख्यमंत्री को सहायता पहुंचाने का आश्वासन दिया है. बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री जाम कमाल ने ब्लास्ट की निंदा करते हुए, जांच के आदेश दिए हैं.

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

गौरतलब है कि पाकिस्तान में बीते कुछ समय में काफी आतंकी हमले भी हुए हैं. एक तरफ पाकिस्तान भारत के खिलाफ हमला करने वाले आतंकियों को पनाह देता है, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे ही संगठन उसके अपने देश में लोगों को निशाना बनाते हैं.

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान