Breaking News

बॉलीवुड के नवाब अपकमिंग फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में दिखेंगे कुछ इस अंदाज में

नई दिल्ली, बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवानी जानेमन’ को लेकर काफी बिजी हैं। उनकी आने वाली रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ एक पिता के तौर पर अपनी उम्र और जिम्मेदारियों को स्वीकारने की बारिकियों को दिखाती है। इस फिल्म की वजह से चर्चा में बने हुए हैं.

कुछ दिन पहले इस फिल्म के ट्रेलर में इमोशन और कॉमेडी का कॉकटेल देखने को मिल रहा है. ‘जवानी जानेमन’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दी है. इस फिल्म सैफ अली खान के अलावा एक्ट्रेस तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला भी नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर एक घंटे में ही इस फिल्म के ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर में सैफ अली खान का अंदाज बिल्कुल नया नजर आ रहा है.

इससे पहले फिल्म ‘जवानी जानेमन’ एक पोस्टर जारी हुआ था. अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाया इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही है. नए पोस्टर में सैफ रेड एंड व्हाइट कलर के स्ट्रीप रोब पहने देखे गए थे, जबकि फिल्म में सैफ के किरदार की बेटी के रूप में दिखने वाली अलाया जमीन पर बैठकर एक पंखा पकड़े नजर आई थीं पोस्टर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था, “ए लिटिल क्वर्क, ए लिटिल सैस एंड टू मच फंक.”

यह फिल्म 31 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसे नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को सैफ अली खान भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

आभा यादव