Breaking News

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन ने अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर कही ये बात?

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस आने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आयेंगी।

साजिद नाडियाडवाला की एक्शन कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी के बाद अब जैकलीन फर्नांडीज को भी शामिल कर लिया है। फिल्म में अपनी एंट्री को लेकर जैकलीन काफी उत्साहित है।

जैकलीन ने कहा, “मैं इंडस्ट्री में बहुत नई थी जब मैंने साजिद के लिए हाउसफुल में ‘धन्नो’ गाना किया था और हमारा रिश्ता और दोस्ती तभी से है। मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और ‘जुड़वा’ एवं ‘हाउसफुल सीरीज’ के बाद ‘बच्चन पांडे’ हमारी एक साथ आठवीं फिल्म है। मैं एक बार फिर अक्षय के साथ रीयूनियन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मुझे यकीन है कि हम एक साथ खूब एन्जॉय करेंगे।”

अभिनेत्री ने कहा, “मैं जनवरी में शूट शुरू करने का इंतजार कर रही हूं। मैं अभी अपने किरदार पर ज्यादा जानकारी साझा नहीं कर सकती लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिल्कुल अलग अवतार है। यह फिल्म हमारे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव होगा क्योंकि हम महामारी के कारण नए दिशा-निर्देश के तहत शूटिंग करेंगे। कोविड -19 के लिए बरती जाने वाली सावधानियों और मानदंडों के साथ मैं साजिद, अक्षय के साथ अपने ‘हैप्पी प्लेस’ में वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार का किरदार ‘बच्चन पांडे’ में एक गैंगस्टर का है, जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com