Breaking News

लाइमलाइट डायमंड्स के एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन करने दिल्ली पहुची बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया

नई दिल्ली, भारत के सबसे बड़े लैब ग्रोन डायमंड ब्रांड, लाइमलाइट डायमंड्स ने भारत की राजधानी दिल्ली में अपने दूसरे एक्सक्लूसिव स्टोर का शुभारंभ किया। दिल्ली के प्रतिष्ठित राजौरी गार्डन इलाके में इस विशेष लैब ग्रोन डायमंड ज्वेलरी की मांग को पूरा करने के लिए यह स्टोर खोला है।नए स्टोर का उद्घाटन प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, लाइमलाइट डायमंड्स के को-फाउंडर नीरव भट्ट के साथ लाइमलाइट डायमंड्स के डायरेक्टर करम चावला सहित कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां इसमें शामिल हुए।

एक और माइलस्टोन-

1500+ स्क्वायर फीट में भव्य रूप से फैला यह स्टोर लाइमलाइट डायमंड्स के लिए एक और माइलस्टोन है, जिससे वे पूरे भारत में अपना विस्तार जारी रख रहे हैं। पिछले दो वर्षों में, ब्रांड ने तेजी से विकास की गति को देखा है। अब तक मुंबई, कोलकाता, दिल्ली, जयपुर, वाराणसी, हैदराबाद, राजकोट, बैंगलोर, चेन्नई आदि सहित 35 से अधिक शहरों में मौजूदगी के साथ एलजीडी ज्वेलरी के लिए देश में इस ब्रांड ने तेजी से खुद को अल्टीमेट सॉलिटेयर डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित किया है।

कलेक्शन से आकर्षित-

ब्रांड के एक्सक्लूसिव कलेक्शन को निहारते हुए अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा, “मैं इस स्टोर के लैब ग्रोन डायमंड ज्वेलरी के कलेक्शन से काफी आकर्षित हूं। वे भारत में बने हैं और मुझे लगता है कि हर भारतीय महिला इन डायमंड्स को पहनने में गर्व महसूस करेगी।”

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि सोने चांदी तो आप हमेशा खरीदने हो और खरीदने के बाद आपको लगता है कि बहुत पैसा खर्च हो गया अगले बार कुछ नहीं खरीदूंगा लेकिन इस धनतेरस पर आप *लाईमलाईट* से डायमंड ज्वेलरी खरीद सकते हो जो ज्यादा महंगा नहीं पड़ेगा और आपके बजट में आ जाएगा।

कस्टमर से शानदार रिस्पॉन्स-

लाइमलाइट डायमंड्स की फाउंडर और एमडी पूजा शेठ माधवन ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “दिल्ली में लाइमलाइट के पहले आउटलेट में हमारे कलेक्शन और डिजाइन को लेकर ग्राहकों से शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद हम दिल्ली में अपना दूसरा स्टोर खोलने के लिए बेहद उत्साहित हैं! इस शहर को चमक-दमक हमारे ब्रांड को बड़े अच्छे से कॉम्प्लीमेंट करते हैं।

बेहतरीन कलेक्शन-

यहां उन सभी लोगों के लिए एक बेहतरीन कलेक्शन है, जो स्मॉल डायमंड ज्वैलरी से सॉलिटेयर ज्वेलरी की ओर जाना पसंद करते हैं। इसके अलावा, हमारे ब्रांड द्वारा दिये जाने वाले बायबैक और एक्सचेंज ऑफर यह सुनिश्चित करते हैं कि ब्रांडेड उत्पाद का मूल्य पूरी तरह से सुरक्षित है, ताकि वे अपनी चमक का आनंद ले सकें।

रिपोर्टर आभा यादव