Breaking News

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल का शिकार

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में रहते है. लेकिन आज रणवीर सिंह जैसी ड्रेस एक एक्ट्रेस ने पहनी है और उस ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रही हैं। कई बार देखा गया है जब कोई एक्‍टर्स डिजाइनर्स के एक-जैसे कपड़े पहने नजर आ जाते हैं. रणवीर सिंह जैसी ड्रेस एक एक्ट्रेस ने पहनी है और उस ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रही हैं। कई बार देखा गया है जब कोई एक्‍टर्स डिजाइनर्स के एक-जैसे कपड़े पहने नजर आ जाते हैं.तो सुर्खियों में आ जाते हैं ऐसा ही कुछ रानी मुखर्जी और रणवीर सिंह के साथ हो गया है.

रानीकी ये फोटो देख कर लोग रणवीर सिंह की ड्रेस से कम्पेयर कर रहे है. रणवीर सिंह की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे उन्होंने जो ड्रेस पहनी है. वैसे ही प्रिंट की मिलती जुलती ड्रेस पहने बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी दिखाई दीं। ऐसे में रानी मुखर्जी और रणवीर सिंह की एक जैसी ड्रेस अब तेज़ी से वायरल हो रही है.

आपको बता दे, रानी मुखर्जी इस समय अपनी फिल्म मर्दानी-2 की शूटिंग में काफी व्यस्त है. रानी मुखर्जी एक तस्वीर में डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया फ्लोरल प्रिंट कुरता पहने नजर आईं और उसके साथ उन्होंने चुड़ीदार पजामा पहन रखा था। यह ड्रेस इसलिए वायरल हो रही हैं क्योंकि ऐसी ही प्रिंट की ड्रेस में  रणवीर सिंह भी दिखाई दिए थे। जब वो अपनी शादी की पहली वर्षगांठ पर अमृतसर स्वर्ण मंदिर गए थे।

आपको बता दे रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘मर्दानी’ के प्रमोशन में लगी हैं और इसी फिल्‍म के प्रमोशन में वह डिजाइनर सब्‍यसाची की ड्रेस पहने नजर आईं. ये फोटो खुद सब्‍यसाची ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

आभा यादव