Breaking News

मात्र 101 रुपए में खरीदें यह स्मार्टफोन,कहीं चूक ना जाए मौका…

नई दिल्ली, वीवो ने क्रिसमस से पहले अपने स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स की शुरुआत की है. नया साल और क्रिसमस के मौके पर कंपनी अपने फ्लैगशिप मॉडल से लेकर बजट स्मार्टफोन तक पर ऑफर देगी. इन स्मार्टफोन में Vivo NEX, Vivo V11, V11 Pro, Y83 Pro और दूसरे मॉडल्स शामिल हैं. दिलचस्प ये है कि आप इन्हें 101 रुपये में खरीद सकते हैं.

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

 यह ऑफर 20 जनवरी से शुरू होगा और 31 जनवरी, 2019 तक जारी रहेगा। वीवो के इस ऑफर तहत ग्राहक ऑफलाइन जाकर कोई भी वीवो स्मार्टफोन को 101 रुपए में खरीद सकता है, लेकिन स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपए से ऊपर होनी चाहिए। 101 रुपए देने के बाद बाकी के अमाउंट को 6 ईएमआई में चुकाना होगा।

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

वीवो ने इस ऑफर के लिए खासतौर पर बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी, एचडीबी और कैपिटल फर्स्ट से करार किया है। 41 दिनों तक चलने वाला यह ऑफर वीवो के 45 हजार से ज्यादा स्टोर्स पर लागू होगा। इसके अलावा एचडीएफसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं, तो 5 प्रतिशत का कैशबैक और जीरो डाउन पेमेंट का ऑफर मिलेगा।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को केवाईसी डॉक्यूमेंट्स के तौर पर पैन कार्ड, वोटर आईडी या आधार कार्ड ले जाना होगा। इसके बाद अपनी पसंदीदा वीवो (नेक्स, वी11, वी11 प्रो, वाई95, वाई83 प्रो, वाई81-4जी) डिवाइस को चुनना होगा। रिटेलर को 101 रुपए देकर केवाईसी डॉक्यूमेंट्स देने होंगे। जिसके बाद बाकी की राशि को 6 ईमआई में चुका सकते हैं।