Breaking News

उपचुनाव के दौरान भाजपा नेता पर शर्तों के उल्लंघन का मामला दर्ज

इंदौर, मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के दौरान यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से आयोजित रोड शो के दौरान निर्धारित शर्तोँ के उल्लंघन के सिलसिले में एक स्थानीय नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सांवेर थाने में कल देर रात भाजपा नेता दिनेश भावसार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। रोड शो कल ही आयोजित किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए थे।

सूत्रों के अनुसार सांवेर विधानसभा क्षेत्र में कुडाना चौराहे से अजनोद रोड तिराहे तक मुख्यमंत्री के रोड शो के लिए भाजपा नेता दिनेश भावसार के आवेदन पर अनुमति प्रदान की गयी थी। निर्धारित शर्तों के अनुरूप अनुमति मात्र पांच वाहनों के लिए दी गयी थी। इसके अलावा कोविड 19 संबंधी सोशल डिस्टेंसिंग आदि का पालन करने के लिए भी कहा गया था।

सूत्रों ने कहा कि रोड शो में अनुमति के विपरीत पांच से अधिक वाहनों का उपयोग किया गया और मॉस्क नहीं पहनकर तथा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखकर कोविड संबंधी दिशानिर्देशों का भी पालन नहीं किया गया। इसलिए सांवेर थाना प्रभारी मोहन सिंह चौहान की ओर से पेश किए गए प्रतिवेदन के आधार पर देर रात सांवेर थाने में दिनेश भावसार के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

सांवेर विधानसभा उपचुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा प्रत्याशी एवं राज्य के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के बीच है। अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित इस सीट पर चुनाव प्रचार अभियान जोर पकड़ रहा है। मतदान 03 नवंबर को और मतगणना 10 नवंबर को होगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com