Breaking News

CBI के शीर्ष अधिकारियों में खींचतान पर भाजपा ने चुप्पी साधी

नयी दिल्ली,  भारतीय जनता पार्टी  ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो  के शीर्ष अधिकारियों के बीच खींचतान और विशेष निदेशक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होने के मुद्दे पर आज चुप्पी साध ली और कहा कि सरकार इस बारे में जल्द ही प्रतिक्रिया देगी।

भाजपा की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में सीबीआई की घटनाअों को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा कहा कि इस बारे में दो तरह की रिपोर्टें आ रहीं हैं। विशेष निदेशक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है जबकि विशेष निदेशक ने निदेशक पर अारोप लगाये हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत ज़रूरी है कि जनता का विश्वास सीबीआई और अन्य संस्थाओं पर बरकरार रहे।

श्रीमती लेखी ने कहा कि इस विषय पर सरकार जल्द ही अपना पक्ष रखेगी। बाद में पार्टी भी अपने विचार साझा करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गोधरा मामले की जांच करने वाली एसआईटी में सदस्य रहे और वर्तमान में सीबीआई में नंबर दो की हैसियत रखने वाले गुजरात कैडर के अधिकारी श्री राकेश अस्थाना शुरू से ही प्रधानमंत्री के चहेते हैं और घूसखोरी में पकड़े गए हैं।  मोदी के कार्यकाल में सीबीआई राजनीतिक बदले की कार्रवाई का हथियार बन गई है। अंदरुनी लड़ाई की वजह से संस्था गिरावट की ओर है।