Breaking News

चीन ने फोड़ा यहां पर दुनिया का सबसे ताकतवर बम…

नई दिल्ली, यहां पर चीन ने दुनिया का सबसे ताकतवर बम फोड़ा है. पिछले दिनों चीन ने हवा में ही उसका परीक्षण किया. ये इतना ताकतवर है कि बड़े से बड़ा इलाका साफ करने में सक्षम है. इससे ना केवल वो एक लंबी चौड़ी कॉलोनी या छोटा शहर साफ कर सकता है बल्कि हजारों-लाखों पेड़ों वाले जंगलों या फिर बड़े पहाड़ी इलाके को साफ कर सकता है.

बंद होंगे 2000 रुपये के नए नोट? मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला…..

रेलवे देगी यात्रियों को ये नई बड़ी सुविधा…

यही है इस मदर ऑफ आल बम की तस्वीर, जिसे चीन में पिछले दिनों में एक अज्ञात जगह पर एच-6के बम वर्षक से हवा में छोड़ा गया. बीच हवा में इसमें इतना जबरदस्त विस्फोट हुआ कि लोग दहल गए. माना जा रहा है कि पांच से छह मीटर लंबा है. जहां तक अमेरिका के मदर ऑफ आल बम की बात है तो ये उससे छोटा और हल्का है लेकिन कहीं ज्यादा ताकतवर. चीन का दावा है कि उसका ये बम गैर परमाणु बम श्रेणी में दुनिया का सबसे ताकतवर बम है.

घर बैठे मिलेगा पेट्रोल-डीजल ,जानिए कैसे….

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय….

इसे बनाया है कि चीन की हथियारों की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी नोरिंको. नोरिंको बड़े पैमाने पर चीन के लिए बड़े से लेकर छोटे हथियार बनाती है. इस कंपनी ने दिसंबर में जारी किए गए अपने एक वीडियो में इस बम का खुलासा करते हुए इसकी झलक दी है.चीन का ये वो एच-6के बम वर्षक विमान है, जो इस मदर ऑफ आल बम को लेकर काफी ऊपर आसमान में गया और वहां से उसने इस बम को हवा में छोड़ा. नीचे आते हुए इसमें जबरदस्त विस्फोट हुआ. इसे दूर तक सुना गया.

इन शहरों में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल…

कहीं आपके फोन पर भी तो नहीं आ रहे इन नंबर से कॉल..?

अब जानते हैं अमेरिका के मदर ऑफ आल बम के बारे में. अमेरिका ने इसका उपयोग अफगानिस्तान में तालिबान से निपटने के लिए युद्ध के दिनों में किया था. इस बम का नाम जीबीयू-43/बी एमओएबी है. लेकिन ये चीन के मदर ऑफ आल बम से बड़ा है और भारी भी. इसे अमेरिका ने बड़ा होने के कारण बम वर्षक नहीं बल्कि अपने ट्रांसपोर्ट प्लेन से नीचे गिराया था. इससे पहाड़ियां साफ हो गईं थीं.

PM आवास के लिए अब कोई भी कर सकता है आवेदन, बस करना होगा ये काम

यूपी में निकलीं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन…

इस रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था ये धंधा….

चांद के अनदेखे हिस्से पर उतरा इस देश का पहला अंतरिक्ष यान

देखिए चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड के आरोपी के साथ क्या हुआ…

भारतीय रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी ,ऐसे करें अप्लाई..