Breaking News

सीएम योगी ने सुनी विधायकों की समस्या

योगी ने सुनी औरैया के विधायकों की समस्या

औरैया, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से औरैया के विधायकों से बातचीत कर उनके क्षेत्र से संबंधित समस्याओं को सुना और उनके निराकरण की बात कही।

श्री योगी से बातचीत के दौरान दिबियापुर विधायक कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत ने औरैया में न्यायपालिका भवन, बेला से औरैया मार्ग को फोर लेन किये जाने, दिबियापुर कस्बा में बाईपास बनवाये जाने, पुलिस लाइन निर्माण के लिये वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने की मांग रखी।

सदर विधायक रमेश दिवाकर ने बड़े गांवों में इण्टर कालेज बनवाने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि जगह चिन्हित कर ली जाए और वहां पर इंटर कॉलेज का निर्माण कराया जाए। इसके अलावा सदर विधायक ने तालाबों को पार्क बनाने के विषय में भी मुख्यमंत्री को सुझाव दिया जिस पर उन्होंने कहा कि जिन तालाबों पर अवैध अतिक्रमण है। उन पर से अवैध अतिक्रमण हटवा कर सबकी सहमति से पार्क बनाया जाए।

मुख्यमंत्री ने बिधूना विधायक के प्रतिनिधि देवेश शाक्य से विधायक विनय शाक्य के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि उनका स्वास्थ्य अब काफी बेहतर है। इसके अलावा बिधूना विधायक प्रतिनिधि ने बिधूना क्षेत्र में जाम की समस्या के बारे में अवगत कराते हुये बिधूना में रिंग रोड बनाने की अपील की।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com