Breaking News

सीएम योगी ने कहा,ऐसी सजा मिलेगी जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा

लखनऊ, हाथरस में हैवानियत की घटना के चलते विपक्षी दलों के निशाने पर आये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भरोसा दिलाया कि महिला सुरक्षा के प्रति उनकी सरकार कटिबद्ध है और उनके स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने वालों को ऐसी सजा मिलेगी जो भविष्य में अपराधियों के लिये उदाहरण प्रस्तुत करेगा।

श्री योगी ने शुक्रवार को ट्वीट किया “ उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है। इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा।”

उन्होने कहा “ आपकी सरकार प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा व विकास के लिये संकल्पबद्ध है। यह हमारा संकल्प है-वचन है। ”

इस बीच हाथरस और बलरामपुर की घटनाओं के विरोध में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी^(सपा) ने लखनऊ में जोरदार प्रदर्शन किया जबकि कांग्रेस ने राज्य के विभिन्न जिलों में हाथरस की पीड़िता को न्याय दिलाने के लिये रघुपति राघव राजा राम पतित पावन सीता राम जैसे भजन गाये।

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय की पत्नी ने प्रयागराज में धरना प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस ने उन्हे हिरासत में ले लिया। हाथरस में तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने पीड़िता के परिजनो से मिलने का प्रयास किया लेकिन उन्हे एसआईटी जांच प्रभावित होने का हवाला देते हुये गांव में प्रवेश नहीं करने दिया गया।