Breaking News

कॉमेडियन भारती सिंह को किया गया गिरफ्तार,जानिए पूरा मामला

मुबंई, ड्रग्स मामले में NCB लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. आज मुंबई में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती को गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ चल रही है. हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है. भारती को आज रात एनसीबी ऑफिस में हिरासत में रखा जाएगा और कल अदालत में पेश किया जाएगा. बताया जा रहा है कि भारती सिंह के घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ था.

दरअसल, एनसीबी ने मुंबई के खारदांडा इलाके में 21 नवंबर को छापेमारी की थी और 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से 40 ग्राम गांजा, नशीली दवाएं आदि बरामद हुई थीं. आरोपी से पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के घर औऱ कार्यालय में छापेमारी की थी. उनके पास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जांच एजेंसी की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे गांजे का सेवन करते हैं.

भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. भारती की वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश किया जा सकता है. जांच एजेंसी हर्ष से भी यह उगलवाने की कोशिश कर रही है कि वे कब से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. क्या उन्होंने किसी अन्य व्यक्ति को भी गांजे की आपूर्ति की थी. इस मामले में एनसीबी ने अलग से एक एफआईआर दर्ज की है. दोनों से यह भी पूछा गया कि उनके किस-किस ड्रग पेडलर से संपर्क हैं और क्या कोई अन्य कलाकार को भी वे मादक पदार्थ की आपूर्ति करते हैं.

सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया है कि वे गांजा का सेवन करते हैं. भारती को एनडीपीएस की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.  ड्रग्स मामले में यह किसी कलाकार की बड़ी गिरफ्तारी है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com